WPL 2023 के लिए RCB ने अपनी जर्सी की लॉन्च, तस्वीरों में स्मृति मंधाना समेत कई खिलाड़ी अलग अंदाज में आईं नजर 

WPL 2023 RCB New Jersey
WPL 2023 RCB New Jersey

4 मार्च से महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) का आगाज होने जा रहा है। इस लीग को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने गुरुवार को डब्ल्यूपीएल के पहले सीजन के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया। आरसीबी ने सोशल मीडिया पर अपनी नई जर्सी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें स्मृति मंधाना, रेणुका सिंह, ऋचा घोष के साथ सोफी डिवाइन भी दिखाई दे रहीं हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी महिला टीम की जर्सी कुछ हद तक पुरुष टीम की तरह ही है। फ्रेंचाइजी ने नई जर्सी में अपने पारंपरिक लाल और काले रंग को बरकरार रखा है। आरसीबी को ड्रीम 11 और प्यूमा सहित कई नए प्रायोजक मिले हैं। टी-शर्ट जहां ऊपर से काली है, वहीं कमर के पास लाल रंग का शेड है, जो इसे क्लासी लुक दे रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्ट में शेयर की गई तस्वीरों में लाल रंग की ट्रॉउज़र नजर आ रही है।

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए भारत की अनुभवी सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को अपना कप्तान बनाया है। बाएं हाथ की बल्लेबाज को फ्रेंचाइजी ने हाल ही में हुई नीलामी में 3.40 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। बता दें कि मंधाना, महिला प्रीमियर लीग की नीलामी की सबसे महंगी खिलाड़ी भी हैं। मंधाना का आरसीबी की तरफ से जर्सी का नंबर 18 है, जो आईपीएल में विराट कोहली का जर्सी नंबर भी है।

स्मृति मंधाना के अलावा आरसीबी ने WPL 2023 के लिए सोफी डिवाइन, एलिस पेरी, रेणुका सिंह, ऋचा घोष, हीदर नाइट, एरिन बर्न्स और डेन वैन नीकेर्क को खरीदकर एक स्टार खिलाड़ियों से सजी टीम बनाई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने अभियान की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 मार्च को करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now