"हम सब आपके लिए चीयर करेंगे" - WPL 2023 के फाइनल से पहले हरमनप्रीत कौर की टीम को रोहित शर्मा ने दिया खास सन्देश 

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की महिला टीम को फाइनल के लिए शुभकामनायें दी हैं
रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की महिला टीम को फाइनल के लिए शुभकामनायें दी हैं

WPL 2023 का सीजन जबरदस्त रहा और आज खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले के साथ टूर्नामेंट समाप्त हो जायेगा। फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC-W vs MI-W) के बीच होना है। इस बीच फाइनल से पूर्व मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के पुरुष टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने महिला टीम को खास सन्देश भेजा है और उनकी हौसलाफजाई की है।

मुंबई इंडियंस ने लीग में जबरदस्त शुरुआत की थी और अपने पहले पांच मुकाबलों में सभी जीते थे। हालाँकि, इसके बाद टीम को दो हार मिली लेकिन अंतिम मुकाबला जीतकर मुंबई ने अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया। इस वजह से उन्हें एलिमिनेटर मुकाबला खेलना पड़ा, जहाँ उन्होंने यूपी वॉरियर्स को मात देकर फाइनल में जगह बनाई।

मुंबई इंडियंस ने एक खास वीडियो साझा किया जिसमें रोहित शर्मा समेत कुछ और खिलाड़ियों ने महिला टीम के लिए खास सन्देश भेजा। रोहित ने कहा,

मैं अपनी महिला टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। पिछले चार हफ्तों में आप जिस तरह खेले हैं, मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया है। यह फाइनल है और आपको हर दिन फाइनल खेलने का मौका नहीं मिलता। इसलिए, एक ही समय में आनंद लेना और मज़े करना महत्वपूर्ण है। माहौल का आनंद लें, यह अद्भुत होने जा रहा है। हम सभी आपके लिए चीयर करेंगे। इसलिए मैदान पर जाओ और अपना सर्वश्रेष्ठ दो।

सूर्यकुमार यादव ने भी दिया खास सन्देश

सूर्यकुमार यादव ने भी महिला टीम को खास सन्देश दिया और सीजन के अंतिम मुकाबले के शानदार होने की बात कही। उन्होंने कहा,

मुंबई गर्ल्स फाइनल में हैं, पूरे फॉर्म में हैं। एक परिवार के रूप में, मैं आप सभी को डब्ल्यूपीएल फाइनल के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं आपको चीयर करने के लिए उत्सुक हूं। आइए आखिरी बार इस सीजन में शानदार खेल खेलें।

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के अलावा टिम डेविड और जेसन बेहरनडोर्फ़ ने भी शुभकामएं भेजी हैं। पुरुष टीम पहले ही आईपीएल की सबसे सफल टीम है और पांच खिताब अपने नाम कर चुकी है। वहीं अब महिला टीम से भी मुंबई फ्रेंचाइजी को खिताब की उम्मीद होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now