Video : RCB की बल्लेबाज ने प्रैक्टिस में जमकर लगाए छक्के, मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की हो सकती है धुनाई 

प्रैक्टिस सेशन के दौरान सोफी डिवाइन
प्रैक्टिस सेशन के दौरान सोफी डिवाइन

WPL 2023 का चौथा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस (RCB vs MI) के बीच खेला जायेगा। आरसीबी को अपने पहले मुकाबले में बड़ी हार मिली थी, इसी वजह से टीम दूसरे मुकाबले में जीत के लिए पूरा दमखम लगाना चाहेगी। कुछ ऐसे ही कोशिश टीम की बल्लेबाज सोफी डिवाइन की भी है, जो प्रैक्टिस सेशन के दौरान बहुत ही शानदार लय में दिखीं और उन्होंने कुछ जबरदस्त बड़े शॉट खेलते हुए, खुद को मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार किया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोफी डिवाइन के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बड़े शॉट खेलते हुए देखा जा सकता है। फ्रेंचाइजी ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा,

पावर हिटिंग का नजारा, जब सोफी लय में होती हैं, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता है!

सोफी डिवाइन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बड़ी पारी नहीं खेल पाईं थी और सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गईं थी। वहीं गेंदबाजी में बिना कोई सफलता हासिल किये 20 रन खर्च किए थे।

जीत की राह पकड़ना चाहेगी आरसीबी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए टूर्नामेंट का पहला मुकाबला उम्मीद से विपरीत रहा। टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 60 रनों की हार मिली। इस मुकाबले में उनकी गेंदबाजी काफी खराब रही और दिल्ली ने 20 ओवर में सिर्फ दो विकेट गंवाकर 223 रन जड़ दिए थे। बल्लेबाजी में भी कप्तान स्मृति मंधाना समेत अन्य बड़े नाम टिकने में नाकाम रहे और टीम पूरे ओवर खेलने के बावजूद लक्ष्य से काफी दूर रह गई। हालाँकि, एक मुकाबले से ज्यादा फ़र्क़ नहीं पड़ता है और आज टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज कर लय में वापसी करना चाहेगी।

आरसीबी का स्क्वाड : स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिस पेरी, रेणुका सिंह, ऋचा घोष, एरिन बर्न्स, दिशा कसाट, इंद्राणी रॉय, श्रेयंका पाटिल, कनिका आहूजा, आशा शोभना, हीथर नाइट, डेन वैन नीकर्क, प्रीति बोस, पूनम खेमनार, कोमल जंजाद, मेगन शुट्ट, सहाना पवार।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now