WPL फाइनल से पहले ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग की आई बड़ी प्रतिक्रिया, दिल्ली कैपिटल्स टीम को कही अहम बात

दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में पहुंच चुकी है (Photo Credit - WPL)
दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में पहुंच चुकी है (Photo Credit - WPL)

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) का फाइनल मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच खेला जाएगा। इससे पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और रिकी पोंटिंग ने दिल्ली की टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। दिल्ली कैपिटल्स द्वारा जारी वीडियो में पोंटिंग और पंत ने वुमेंस टीम को फाइनल मैच के लिए खास संदेश दिया।

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच वुमेंस प्रीमियर लीग का फाइनल मैच 17 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के ही होम ग्राउंड में खेला जाएगा। मेग लैनिंग की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले सीजन में भी फाइनल में जगह बनाने में सफल रही थी। हालांकि, पिछले सीजन डीसी को फाइनल में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस बार उनके सामने आरसीबी की चुनौती है, जिसकी अगुवाई दिग्गज बल्लेबाज स्मृति मंधाना कर रही हैं।

रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स वुमेंस टीम को दिया खास संदेश

इस अहम फाइनल मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स मेंस टीम के कोच और कप्तान ने खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया है। रिकी पोंटिंग ने टीम को कप जीतने की बात कही तो ऋषभ पंत ने फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाने का संदेश दिया।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगातार दूसरी बार वुमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची है। फाइनल मैच से पहले एक प्रेस रिलीज जारी कर कप्तान मेग लैनिंग ने कहा,

डिपेंड करता है कि आप उस दिन कैसा प्रदर्शन करते हैं। पिछले साल का अनुभव भी हमारी काफी मदद करेगा। हमने इस टूर्नामेंट में अभी तक एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखे हैं। इस दौरान कुछ कमाल के फिनिश भी देखने को मिले हैं। ऐसे में फाइनल मुकाबले में भी इसी तरह का मैच होते हुए मैं देख रही हूं। हम आरसीबी के खिलाफ खेलने जा रहे हैं जिन्होंने इस सीजन में कुछ कमाल का खेल दिखाया है। हमें पूरा यकीन है कि हम इस मुकाबले में अपना बेस्ट देंगे।

Quick Links