WPL 2024: शाहरुख खान ने मेग लैनिंग को सिखाया अपना आइकॉनिक पोज, अन्य खिलाड़ियों से भी की मुलाकात 

शाहरुख खान ने मेग लेनिंग को अपना आइकॉनिक पोज सिखाया
शाहरुख खान ने मेग लैनिंग को अपना आइकॉनिक पोज सिखाया (Snapshot: DC)

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गुरुवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) की खिलाड़ियों से मुलाकात करके उनका दिन बना दिया। विमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच शुक्रवार को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

इससे पहले डब्‍ल्‍यूपीएल की ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसमें किंग खान भी अपनी परफॉर्मेंस देंगे। शाहरुख खान अपनी परफॉर्मेंस की तैयारी के लिए स्‍टेडियम में थे, जब उन्‍होंने दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों से मुलाकात की और दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कप्तान मेग लैनिंग को अपना आइकॉनिक पोज भी सिखाया।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शाहरुख खान के मेग लैनिंग को पोज सिखाते हुए पल का वीडियो शेयर किया। ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मेग लैनिंग ने इसे बखूबी निभाया और सभी ने चीयर करके उनकी हौसलाअफजाई की।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करके कैप्‍शन लिखा, 'किंग ने क्‍वीन से की मुलाकात। कहते हैं ना अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।'

बॉलीवुड के रोमांस किंग ने अन्य खिलाड़‍ियों से मुलाकात की और उन्‍हें मैच के लिए शुभकामनाएं दी। इसके अलावा उन्‍होंने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के क्रिकेट निदेशक और कोलकाता नाइटराइडर्स के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली से मुलाकात करके उन्‍हें गले लगाया।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की स्‍टार बल्‍लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स ने शाहरुख खान की खिलाड़‍ियों के साथ मुलाकात पर एक खास पोस्‍ट किया है। उन्‍होंने कहा कि मैच से पहले खिलाड़‍ियों ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार से आशीर्वाद लिया। जेमिमा ने अपने पोस्‍ट में लिखा, 'कोच कबीर खान आए और हमें डब्‍ल्‍यूपीएल शुरू होने से पहले आशीर्वाद देकर गए।'

बता दें कि विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी शानदार होने वाली है। बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर शुक्रवार को डब्‍ल्‍यूपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा। इसमें शाहरुख खान के अलावा टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी अपनी प्रस्‍तुति देने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar