RCB के खिलाफ दीप्ति शर्मा मैच खत्म करने में हुईं असफल, ट्विटर पर फैंस ने बताया चोकर

दीप्ति शर्मा (Snapshot: Jio Cinema)
दीप्ति शर्मा (Snapshot: Jio Cinema)

WPL 2024 की रोमांचक शुरुआत हुई है। बीते दिन पहला मुकाबला अंतिम गेंद पर खत्म हुआ था और दूसरे मुकाबले का नतीजा भी आखिरी में ही निकला। सीजन के दूसरे मैच में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने एलिसा हीली के नेतृत्व वाली यूपी वॉरियर्स को 2 रन से मात दी। यूपी की टीम आखिरी ओवर में 11 रन नहीं बना पाई और मैच गंवा दिया। टीम की हार के लिए अनुभवी ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा को जिम्मेदार माना जा रहा है, जिन्होंने 9 गेंदों में नाबाद 13 रन बनाये।

मुकाबले की अंतिम चार गेंदों में टीम को 9 रन बनाने थे लेकिन दीप्ति बड़े हिट लगाने में कामयाब नहीं रहीं। उनके बल्ले से पांचवीं गेंद पर चौका आया लेकिन अंतिम गेंद पर सिर्फ 2 रन आये।

दीप्ति शर्मा पहले भी कई बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लक्ष्य का पीछा करने में बल्ले से योगदान नहीं दे पाईं और टीम को इसका खामियाजा उठाना पड़ा। कुछ ऐसी ही कहानी आज देखने को मिली। दीप्ति की नाकामी से फैंस काफी नाराज नजर आये और उन्होंने तीखी प्रतिक्रियायों के साथ-साथ उनका मजाक भी उड़ाया।

दीप्ति शर्मा को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(एक बार फिर चोकर दीप्ति शर्मा एक टीम के लिए मैच हार गईं लेकिन इस बार भारत के लिए नहीं)

(शर्म आनी चाहिए दीप्ति शर्मा जैसी खिलाड़ी को....)

(यह हार एक बार फिर साबित करती है कि अगर दीप्ति शर्मा अंत तक नॉट आउट रहीं तो आपकी हार की संभावना अधिक है। कुछ नहीं बदला!! दीप्ति वैसी ही है।)

(सुना दीप्ति शर्मा मैच खत्म करने में असफल हो गई)

(सफेद बॉल क्रिकेट में दीप्ति शर्मा कितनी भयानक बल्लेबाज हैं, इसका वर्णन शब्दों में नहीं किया जा सकता।)

(कल भी एक गेंद पर पांच रन चाहिए थे और आज भी एक गेंद पर पांच रन चाहिए थे, कल सजना ने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच जीत लिया था, आज दीप्ति शर्मा हिट नहीं लगा सकीं! क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है!)

(दीप्ति शर्मा ढेर सारे अनुभव के साथ सबसे खराब खिलाड़ी हैं)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar