Create
Notifications

'कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुझे डर लगने लगा था'

निरंजन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कोविड 19 के साथ अपनी लड़ाई को लेकर प्रतिक्रिया दी है। आईपीएल (IPL) के दौरान साहा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आईपीएल को हालांकि स्थगित कर दिया गया है। सनराइजर्स के इस खिलाड़ी के अलावा केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स से भी कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित आए थे।

आनंद बाजार पत्रिका से बातचीत करते हुए साहा ने कहा कि मई के पहले दिन मैंने अभ्यास के बाद थकान महसूस की। मुझे जुकाम और हल्की खांसी महसूस हुई। मैंने उस दिन टीम डॉक्टर को सूचना दी। मेरे लिए बिना किसी जोखिम के एकांत में रहने की व्यवस्था की गई। उसी दिन मेरा कोरोना टेस्ट किया गया। अगले दिन मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई। अगले दिन फिर से टेस्ट किया गया तब भी यह नेगेटिव आई। इसके बाद भी मुझे एकांत से बाहर आने की अनुमति नहीं थी। उसके बाद मुझे बुखार आना शुरू हो गया। तीसरे दिन टेस्ट के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

परिवार चिंतित था - रिद्धिमान साहा

साहा ने कहा कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं डरा हुआ था। एक वायरस जिसने पृथ्वी को एक ठहराव में ला दिया है, उससे संक्रमित होने के बाद मुझे डर लगने लगा था। परिवार में सभी लोग बहुत चिंतित थे। हमने उन्हें वीडियो कॉल के माध्यम से आश्वस्त किया कि डरने का कोई कारण नहीं है। मेरी पर्याप्त देखभाल की जा रही है।

गौरतलब है कि रिद्धिमान साहा को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम के बीस सदस्यीय दल में शामिल किया गया है। हालांकि वह पूरी तरह से रिकवर होकर मैदान पर आएँगे तभी इंग्लैंड दौरे के लिए टीम के साथ जा पाएंगे। भारतीय टीम को इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ ही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...