ऋद्धिमान साहा ने ऋषभ पंत के साथ राइवलरी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा
ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने दिग्गज बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ राइवलरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ पंत के साथ उनकी कोई राइवलरी और कंपटीशन नहीं है।

हाल के दिनों में भारतीय टीम मैनेजमेंट को ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा में से किसी एक के चयन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। कुछ मैचों में साहा को मौका मिला तो कुछ मैचों में पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। यही वजह है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच राइवलरी की खबरें भी काफी सामने आईं। ये कयास लगाए जाने लगे कि दोनों प्लेयर्स के बीच आपस में काफी कंपटीशन है। हालांकि साहा ने इन खबरों को नकार दिया है।

ऋद्धिमान साहा ने ऋषभ पंत से राइवलरी को लेकर कहा "आप पंत से पूछ सकते हैं। हमारे बीच काफी दोस्ताना माहौल है और जिसे भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है हम एक दूसरे की काफी मदद करते हैं। उनके साथ किसी भी तरह का कोई गतिरोध नहीं है।"

ये भी पढ़ें: डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स टीम में संजू सैमसन की कप्तानी में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

ऋद्धिमान साहा ने ऋषभ पंत की काफी तारीफ की

साहा ने आगे कहा " मैं ये नहीं देखता कि कौन नंबर एक है और कौन दो है। टीम उसको ही मौका देगी जो अच्छा प्रदर्शन करेगा। मैं अपना काम करता रहुंगा। टीम में चयन होना मेरे हाथ में नहीं है, ये टीम मैनेजमेंट के ऊपर है। पहली क्लास में ही कोई अलजेब्रा नहीं सीख लेता है। आप एक-एक पायदान ऊपर जाते हैं। ऋषभ पंत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और निश्चित तौर पर उनके खेल में काफी सुधार भी आएगा। वो काफी मैच्योर हो गए हैं और अपने आपको बेहतर किया है। अगर लंबे समय के लिए देखें तो ये भारतीय टीम के लिए अच्छा है।"

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर के मुताबिक संजू सैमसन को राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी अभी नहीं मिलनी चाहिए थी

Quick Links