WTC Final 2023 - आरोन फिंच ने भारतीय टीम के इन दो गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के लिए बताया बड़ा खतरा 

Nitesh
मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी गेंदबाजी के दौरान
मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी गेंदबाजी के दौरान

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व कप्तान आरोन फिंच ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो तेज गेंदबाजों को कंगारू टीम के लिए बड़ा खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज से सावधान रहना होगा क्योंकि ये दोनों ही काफी अच्छे लय में चल रहे हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के ऊपर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं और इसी वजह से हर कोई अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दे रहा है। इसी कड़ी में आरोन फिंच ने भी बड़ा बयान दिया है और ऑस्ट्रेलिया को मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज से सावधान रहने की सलाह दी है।

मोहम्मद सिराज और शमी की आरोन फिंच ने काफी तारीफ की

आरोन फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा "नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले ये दो तेज गेंदबाज पिछले कुछ साल से बेहतरीन फॉर्म में हैं। मोहम्मद सिराज का सीम इतना अच्छा है कि वो फ्लैट विकेट्स पर भी अच्छे से अच्छे बल्लेबाजों को आउट कर देते हैं। इसलिए सिराज के सामने दिक्कतें हो सकती हैं। आपको उनका एट्टीट्यूड पता है। वो हमेशा कॉन्टेस्ट में रहते हैं। मोहम्मद शमी की अगर बात करें तो वो काफी अविश्वसनीय गेंदबाज हैं। उन्हें हर समय मूवमेंट मिलता है। अगर उन्होंने ख्वाजा और वॉर्नर को जल्दी आउट कर लिया और स्मिथ और लैबुशेन को नई गेंद के सामने बल्लेबाजी करनी पड़ी तो फिर ये मैच का निर्णायक पल हो सकता है।"

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया और भारत की तैयारियां जोरों पर है। दोनों टीमें इस खिताबी भिड़ंत के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से यह खिताबी भिड़ंत शुरू होने वाली है। यह लगातार दूसरी बार है जब टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment