Create

यश धुल ने बताया कि वो आईपीएल में किस गेंदबाज का सामना करना पसंद करेंगे

यश धुल की कप्तानी में भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का टाइटल जीता था
यश धुल की कप्तानी में भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का टाइटल जीता था
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान और हाल ही में आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए चुने गए युवा बल्लेबाज यश धुल (Yash Dhull) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि आईपीएल में वो किस गेंदबाज का सामना करना पसंद करेंगे। इस युवा खिलाड़ी ने चौंकाने वाला नाम लिया है। यश धुल ने कहा कि वो मुंबई इंडियंस के जोफ्रा आर्चर का सामना करना चाहेंगे क्योंकि वो काफी तेज गति से गेंद डालते हैं।

हाल ही में यश धुल की कप्तानी में भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का टाइटल जीता था। उन्होंने कई जबरदस्त पारियां भी टूर्नामेंट में खेली थी। इसके बाद कई लोगों का मानना था कि उनका चयन आईपीएल में भी होना चाहिए और ऐसा ही हुआ। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके लिए बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया।

यश धुल ने कहा कि उन्हें पहले से ही उम्मीद थी कि उनका चयन दिल्ली कैपिटल्स टीम में होगा। इसकी वजह ये है कि वो उनकी एकेडमी का हिस्सा थे। एएनआई से बातचीत में यश धुल ने कहा,

मुझे पहले से ही उम्मीद थी कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम मेरा चयन करेगी क्योंकि मैं उनकी एकेडमी का हिस्सा था। मैं रिकी पोंटिंग से मिलने और उनके गाइडेंस में खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं।

मैं आईपीएल में जोफ्रा आर्चर का सामना करना चाहूंगा - यश धुल

वहीं यश धुल ने आगे बताया कि वो आईपीएल में किस गेंदबाज का सामना करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा,

जोफ्रा आर्चर एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनका सामना मैं करना चाहूंगा। वो काफी तेज गति के साथ गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए मैं डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करना चाहूंगा।

आपको बता दें कि यश धुल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और 4 मैचों में 76.33 की जबरदस्त औसत से कुल 229 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली की तरफ से अपने रणजी डेब्यू में भी शतक जड़ दिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...