Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

यशस्वी जायसवाल ने खेली धुआंधार शतकीय पारी, अर्जुन तेंदुलकर रहे फ्लॉप

यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल
SENIOR ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के आगाज से पहले मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) फॉर्म में आते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने एक प्रैक्टिस मुकाबले में जबरदस्त शतक लगाया। मुंबई सी की तरफ से खेलते हुए यशस्वी ने मुंबई ए के गेंदबाजी क्रम को तहस - नहस कर दिया और 97 गेंद पर 142 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ए ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए प्रैक्टिस मैच में 8 विकेटों से जीत हासिल की।

मुंबई ए ने पहले बैटिंग करते हुए 48 ओवरों के मैच में 312 रनों का टार्गेट सामने रखा। जब टीम इस लक्ष्य को डिफेंड करने उतरी तो धवल कुलकर्णी और अर्जुन तेंदुलकर ने गेंदबाजी की शुरुआत की। हालांकि दोनों ही बल्लेबाजों के खिलाफ यशस्वी जायसवाल और पृथ्वी शॉ की सलामी जोड़ी ने जमकर रन बनाए। पृथ्वी शॉ ने 35 रनों की पार खेली, वहीं जायसवाल ने बेहतरीन शतक लगाते हुए सिर्फ 36 ओवरों में ही अपनी टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद ज्यादा बेस प्राइज की वजह से आईपीएल नीलामी में कोई भी टीम ना खरीदे

यशस्वी जायसवाल ने अर्जुन तेंदुलकर के खिलाफ जमकर रन बटोरे

हार्दिक तैमोर ने यशस्वी जायसवाल का अच्छा साथ दिया और 74 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली, जबकि सरफराज खान ने 13 गेंद पर धुआंधार 49 रन बनाए। आईपीएल के इस सीजन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने 4.1 ओवर गेंदबाजी की और एक भी विकेट नहीं निकाल सके। मुंबई सी के बल्लेबाजों ने उनके ओवरों में कुल 53 रन बनाए।

इससे पहले सुजीत नायक, तनुष कोटलान और आदित्य तारे ने बेहतरीन बैटिंग कर मुंबई ए को 311/8 के स्कोर तक पहुंचाया था। नायक ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए थे, जबकि कोटलान 82 रन बनाकर नाबाद रहे। प्रथमेश डेक ने मुंबई सी की तरफ से 10 ओवरों में 86 रन देकर सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 ऑक्शन में सबसे ज्यादा बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, चौंकाने वाले नाम शामिल

Published 07 Feb 2021, 09:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now