Create

शाहिद अफरीदी ने प्रमुख खिलाड़ी को टीम में ना शामिल करने पर दी तीखी प्रतिक्रिया

Nitesh
England v Pakistan: Day 1 - Third Test #RaiseTheBat Series
England v Pakistan: Day 1 - Third Test #RaiseTheBat Series

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने यासिर शाह (Yasir Shah) को प्लेइंग इलेवन में खिलाने पर जोर दिया है। उन्होंने कहा है कि यासिर शाह जैसे दिग्गज स्पिनर को बेंच पर बैठाना सही नहीं है, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान टीम को कई मुकाबले जिताए हैं।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। दोनों ही टीमों ने जमकर बल्लेबाजी की और गेंदबाजों के पसीने छूट गए। पिच की वजह से लोगों ने इसे बोरिंग मैच करार दे दिया। कई दिग्गजों ने पिच की आलोचना की।

यासिर शाह को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए - शाहिद अफरीदी

वहीं शाहिद अफरीदी ने कहा है कि यासिर शाह जैसे स्पिनर को आप बेंच पर नहीं बैठा सकते हैं। उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी पर बातचीत के दौरान कहा "आपके पास यासिर शाह हैं जो काफी सीनियर क्रिकेटर हैं और आपको कई मुकाबले जिता चुके हैं। उन्हें आप एक वर्ल्ड क्लास टीम के खिलाफ बेंच पर बैठाकर रख रहे हैं। मुझे ये बात बिल्कुल भी समझ में नहीं आई। साजिद ने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे उससे इस पिच पर ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं क्योंकि पिच काफी स्लो थी और इस पर बाउंस नहीं था।"

इससे पहले शाहिद अफरीदी ने रावलपिंडी के पिच की भी काफी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि पीसीबी ने ऑस्ट्रेलिया के बारे में नहीं सोचा। बॉटम लाइन ये थी कि हमें नहीं हारना चाहिए। हालांकि लाहौर और कराची में होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों के लिए अच्छी पिच तैयार करना चाहिए। आपको अपने होम सीरीज का एडवांटेज लेना होगा। नहीं तो जब आप ऑस्ट्रेलिया जाएंगे तो वहां पर काफी स्ट्रगल करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी दो और टेस्ट मुकाबले खेले जाने बाकी हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment