Create
Notifications

विराट कोहली एशिया कप में ओपन कर सकते हैं, पूर्व विकेटकीपर का चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली के बैटिंग पोजिशन को लेकर आया बयान
विराट कोहली के बैटिंग पोजिशन को लेकर आया बयान
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली एशिया कप के दौरान ओपन करते हुए भी दिख सकते हैं। पार्थिव पटेल के मुताबिक भारतीय टीम हाल ही में कई ओपनर्स को आजमा चुकी है। वहीं केएल राहुल की इंजरी को लेकर अनिश्चितता की स्थिति अभी बरकरार है। ऐसे में विराट कोहली एशिया कप में ओपन कर सकते हैं।

विराट कोहली से ओपन कराने के पीछे पार्थिव पटेल ने आईपीएल का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि कोहली ने आईपीएल में ओपनिंग करके ही इतनी सफलता हासिल की है। जब-जब उन्होंने पारी की शुरूआत काफी ज्यादा रन बनाए। उनकी क्षमता पर कोई शक नहीं है, बस केवल उनकी फॉर्म और बैटिंग पोजिशन पर ध्यान देने की जरूरत है।

विराट कोहली के लिए एशिया कप काफी अहम हो गया है - पार्थिव पटेल

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने विराट कोहली को लेकर ये बयान दिया। उन्होंने कहा,

विराट कोहली की क्षमता पर कोई शक ही नहीं है। बस वो केवल फॉर्म में नहीं हैं। इसके अलावा ये भी डिपेंड करता है कि आप उन्हें किसी पोजिशन पर खिलाते हैं। इसी वजह से एशिया कप काफी अहम हो गया है। ना केवल कोहली के लिए बल्कि भारत के लिए भी एशिया कप काफी अहम है क्योंकि तभी पता चलेगा कि आपको अपना सही कॉम्बिनेशन मिल गया है या नहीं।

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त लंबे ब्रेक पर चल रहे हैं। वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और ना ही जिम्बाब्वे टूर पर भी जाएंगे। इसका मतलब ये हुआ कि विराट कोहली अब सीधे एशिया कप में खेलते हुए दिख सकते हैं। कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद से काफी ब्रेक लिया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...