महेंद्र सिंह धोनी की राह पर चले यूसुफ पठान, लॉक डाउन के दौरान गार्डनिंग करते हुए दिखे

युसूफ पठान
युसूफ पठान

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को कम करने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉक डाउन का ऐलान किया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों पर रहने को मजबूर हैं। ऐसे समय में कई क्रिकेटर्स अपने घर वालों के साथ समय बिता रहे हैं तो कोई सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस को इंटरटेन कर रहा है तो कोई लाइव चैट कर रहा है। इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने घर पर अपने फॉर्महाउस पर घास घाटते हुए नजर आए थे। वहीं अब टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ पठान भी उनकी इसी राह पर चल पड़े हैं।

टीम इंडिया के पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से युसूफ पठान का एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियों में युसूफ पठान को घास काटते हुए देखा जा सकता है। इरफान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसका कैप्शन लिखा,'द हार्डवर्किंग, गार्डनर यूसुफ पठान।' इरफान पठान ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला वैसे ही यह वायरल हो गया। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसको लोग लाइक भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े- Hindi Cricket News - शेन वॉटसन का बयान, 2018 आईपीएल के फाइनल की पारी से मेरा कद और बड़ा हो गया

गौरतलब, है कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन के दौरान यह दोनों भाई सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वो फैंस को लगातार इंटरटेन करने के लिए मजेदार वीडियो अपलोड कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों भाई कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लगातार लोगों की मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं। दोनों भाई लगातार वीडियो के जरिए अपने फैंस को जागरूक भी कर रहे हैं। बीते दिनों ही इन दोनों भाईयों ने जरूरतमद लोगों के लिए 10 हजार किलो चावल और 700 किलो आलू डोनेट किया था। इससे पहले दोनों भाई 4 हजार मास्क भी लोगों के लिए दे चुके हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now