Hindi Cricket News: युवराज सिंह, अम्बाती रायडू और इरफ़ान पठान टी10 क्रिकेट लीग में खेल सकते हैं

Ankit
अम्बाती रायडू और युवराज सिंह
अम्बाती रायडू और युवराज सिंह

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह नवंबर में अबुधाबी में होने वाले टी10 टूर्नामेंट का हिस्सा हो सकते हैं। उनके अलावा अम्बाती रायडू और इरफ़ान पठान भी इसमें शामिल हो सकते हैं। टूर्नामेंट के आयोजकों ने 'द नेशनल' को दिए साक्षात्कार में कहा कि वे युवराज और उनके पूर्व सहयोगियों अंबाती रायडू और इरफान पठान के संपर्क में हैं।

टी10 टूर्नामेंट के अध्यक्ष और संस्थापक शाजी उल मुल्क ने इस संदर्भ में बताया ,"हम उस अंतर को पाटने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमारा इरादा बहुत स्पष्ट है। वह निश्चित रूप से खेलना चाहते हैं। हमारी निरंतर बातचीत चल रही है, इसलिए हम बहुत आशावादी हैं कि ये खिलाड़ी हमारे साथ जुड़ेंगे ।"

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, जिसके बाद से उनके लिए विदेशी लीग में खेलने के दरवाजे खुल गए थे। इस समय वह कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी20 में टोरंटो नेशनल्स की टीम से खेल रहे हैं। उनके अलावा मनप्रीत सिंह गोनी ही दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं, जो इस ग्लोबल टी20 लीग में हिस्सा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें :स्टीफन जोंस ने भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच के लिए किया आवेदन

युवराज सिंह, अम्बाती रायडू और इरफ़ान पठान भारतीय क्रिकेट के बड़े नाम हैं। अगर ये सभी बड़े चेहरे टी10 लीग से जुड़ेंगे तो निश्चित ही इससे लीग की लोकप्रियता में इजाफा होगा। इस बार यह टूर्नामेंट 15 नवम्बर से 24 नवंबर तक खेले जाने की सम्भावनाये हैं, हालाँकि अभी तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । इस बार सभी मैच अबुधाबी के ज़ायेद क्रिकेट स्टेडियम में होंगे। टी10 लीग का पहला संस्करण 2018 में खेला गया था, जिसमे भारत की ओर से ज़हीर खान, आरपी सिंह और प्रवीण ताम्बे ने हिस्सा लिया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now