Create

युवराज सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी 2016 में हुई थी
युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी 2016 में हुई थी

पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के घर में एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। उनकी पत्नी हेजल कीच ने एक बच्चे को जन्म दिया है और इसकी जानकारी युवी ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को दी। इन दोनों की शादी 2016 में हुयी थी और पांच साल पूरे होने के बाद इनके घर में नन्हा मेहमान आया है। युवराज और हेजल की शादी को पिछले साल ही नवंबर में 5 साल पूरे हुए थे।

युवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इस खुशखबरी को सबके साथ साझा किया तथा उनकी प्राइवेसी को भी बनाए रखने की अपील की।

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा,

अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें। लव, हेजल और युवराज

आपको बता दें युवराज भारत के एक बहुत ही महान खिलाड़ी हैं, वहीं उनकी पत्नी हेज़ल ने कुछ वक़्त तक बॉलीवुड में काम किया और इसके बाद युवी के साथ शादी के बंधन में बंध गयीं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में फिर से मैदान में दिख सकते हैं युवराज सिंह

युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद खुद को खेल से दूर नहीं किया और वह अलग-अलग टी20 लीग में खेलते हुए नजर आये। इस बार ओमान में खेली जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उनके नजर आने की उम्मीद है। टूर्नामेंट में भारत की तरफ से शामिल इंडिया महाराजास के स्क्वॉड में युवराज शामिल हैं लेकिन अभी तक शुरूआती तीन मैचों में यह दिग्गज नजर नहीं आया है। फैंस को उम्मीद होगी कि युवी इसी लीग में दिखें और अपने अंदाज में लम्बे-लम्बे छक्के लगाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment