Create

"अच्छा खेले चाचा", युसूफ पठान और युवराज सिंह के बीच हुई मजेदार बातचीत 

युसूफ पठान और युवराज सिंह लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का हिस्सा हैं
युसूफ पठान और युवराज सिंह लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का हिस्सा हैं

ताबड़तोड़ बल्लेबाज यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket 2022) के शुरुआती मुकाबले में इंडिया माहाराजास को एशिया लायंस पर 6 विकेट से शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 40 गेंदों में 80 रन की मैच जिताऊ पारी खेली । उनकी इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। युवराज सिंह (Yuvraj Singh), जो इंडिया महाराजास टीम का हिस्सा भी है। उन्होंने युसूफ पठान की इस बेहतरीन पारी पर बड़ी ही मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

युवराज सिंह सिंह ने पठान को उनकी शानदार पारी की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "अच्छा खेले चाचा"। वहीं पठान ने युवराज को इसका जवाब देते हुए उन्हें 'भतीजा' बुलाया और साथ ही कहा कि मिस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि युवराज सिंह टीम के लिए पहले मैच में नहीं खेले थे। वीरेंदर सहवाग भी पहले कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे और अभी तक टीम से नहीं जुड़े है।

यहां देखें युवराज सिंह और युसूफ पठान के बीच ट्विटर पर मजेदार बातचीत:

पहले मैच में एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन का स्कोर बनाया। जबकि इंडिया महाराजास की शुरुआत खराब रही थी लेकिन यूसुफ पठान की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत उन्होंने ये मैच जीत लिया। पठान ने 80 रन की पारी में 9 चौके और 5 छक्के लगाए।

आईपीएल टीमें, हम तैयार हैं - मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ, जिन्होंने एशिया लायंस के खिलाफ मैच में इंडिया माहाराजास की कप्तानी की थी। उन्होंने भी इस मैच में नाबाद 42 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया था।

कैफ ने मैच के बाद यूसुफ पठान के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए मजाक में लिखा कि, हम दोनों को भी मेगा नीलामी में सभी फ्रेंचाइजी खरीदने की सोच सकती हैं। कैफ ने लिखा,

आईपीएल टीमें हम तैयार हैं। नीलामी से पहले हमें डीएम करें। एक पे एक मुफ्त वाला ऑप्शन भी है।
IPL teams we are ready. DM before auction. Ek pe ek free wala option bhi hai ... 😊 ⁦@llct20https://t.co/FRyQdJCv9d

इंडिया माहाराजास का अगला मैच 22 जनवरी को वर्ल्ड जायंट्स से होना है। यह मैच एल अमीरात क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment