Create

Suresh Raina और Irfan Pathan ने गाया गाना, Yuvraj Singh ने जमकर लगाए ठुमके, देखें मजेदार वीडियो 

युवराज सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो
युवराज सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो
Neeraj Pandey

भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर मैदान पर लौटे हैं। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) समेत कई महान खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा हैं और ये दोबारा इंडिया के लिए खेल रहे हैं। लंबे समय बाद खिलाड़ी एक साथ हुए हैं और वे इसका जमकर मजा ले रहे हैं। युवराज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह अन्य खिलाड़ियों के साथ कितने मजे कर रहे हैं।

युवराज ने वीडियो को एडिट करके उसमें कुछ पुराने गाने लगाए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवराज जमकर नाच रहे हैं और अन्य खिलाड़ियों के मजे ले रहे हैं। इसमें सुरेश रैना और इरफान पठान को गाते हुए भी देखा जा सकता है। इसके अलावा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी मौके का लुत्फ लेते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Having fun with two legendary singers 🎤 @IrfanPathan @ImRaina 🎶 and of course the legend of legends @sachin_rt 👑 @munafpa99881129 @ManpreetGony @pragyanojha #roadsafetyworldseries #indialegends https://t.co/wjP31UcYVZ

हाल ही में ग्रीन पार्क में उतरे थे युवराज

युवराज सिंह हाल ही में कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया लेजेंड्स के लिए खेलते दिखे थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए इस मुकाबले में युवराज बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए थे, लेकिन उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। युवराज ने एक ओवर में सात रन देकर एक विकेट हासिल किया था। बल्लेबाजी में वह आठ गेंदों में केवल छह रन ही बना पाए थे।

इंडिया लेजेंड्स ने यह मुकाबला बड़े अंतर से जीता था। इस मैच में इंडिया के लिए स्टुअर्ट बिन्नी स्टार रहे थे जिन्होंने 42 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। इंडिया लेजेंड्स का अगला मुकाबला 14 सितंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाला है। दूसरा मैच खेलने से पहले इंडियन टीम को अच्छा ब्रेक मिला है और यही कारण है कि युवराज सिंह और अन्य खिलाड़ी खाली समय का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...