युवराज सिंह ने युवा खिलाड़ियों द्वारा सोशल मीडिया के इस्तेमाल को लेकर दिया बड़ा बयान

युवराज सिंह
युवराज सिंह

कोरोना वायरस महामारी का असर क्रिकेट जगत पर भी देखने को मिला है, जिसके चलते अभी फिलहाल क्रिकेट पूरी तरह से बंद हैं और खिलाड़ी अपने-अपने घरों में हैं। ऐसे में अब खिलाड़ी अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज युवराज सिंह उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो लॉक डाउन के दौरान सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। युवराज सिंह ने बीते दिनों ही रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो चैट की थी और अब इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ भी वीडियो चैट की है।

जसप्रीत बुमराह के साथ हाल ही में इंस्टाग्राम वीडियो चैट पर युवराज सिंह ने आज के युवा क्रिकेटरों पर उनके सोशल मीडिया की गतिविधियों के लिए कटाक्ष किया है। युवराज को लगता है कि नए क्रिकेटर सोशल मीडिया पर वो करने की कोशिश कर रहे हैं, जो वे नहीं हैं। उन्होंने कहा,

'मुझे लगता है कि वे बहुत कठिन प्रयास करते हैं। वो जब सोशल मीडिया पर होते हैं तो वो बनने का प्रयास करते हैं जो वो नहीं हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने कई खिलाड़ियों को देखा है जो अन्यथा बहुत ही सभ्य हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे कुछ और बन जाते हैं।'

ये भी पढ़े- मोहित शर्मा ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन का किया ऐलान, महेंद्र सिंह धोनी कप्तान

इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने जसप्रीत बुमराह के साथ सवाल- जवाब का एक फायर राउंड भी खेला था, जिसमें युवराज सिंह ने बुमराह से कुल 11 सवाल पूछे थे। इसमें महेंद्र सिंह धोनी और युवराज में से बेहतर फीनिशर, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में बेहतर बल्लेबाज कौन जैसे सवाल शामिल थे।

वहीं इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने युवराज सिंह से आगे कहा कि कई युवा क्रिकेटर्स चाहते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी बात हो, लोग उनके खेल की तारीफ करें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now