युवराज सिंह ने 42 की उम्र में दिखाया 22 का जोश, बल्लेबाजी में दिखा विंटेज अवतार, Video Viral

India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
युवराज सिंह ने फिर से बल्ले से किया धमाका

Yuvraj Singh Vintage Look: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के समापन के बाद फैंस के अंदर क्रिकेट का रोमांच अभी भी कायम है। वर्ल्ड कप के समापन के बाद क्रिकेट के पूर्व दिग्गज वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट में एक दूसरे से भिड़ रहे हैं। टूर्नामेंट में भारतीय टीम पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह की अगुवाई में उतरी है। शुक्रवार को इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह ने बल्लेबाजी में विंटेज अवतार दिखाया। उन्होंने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी की।

युवराज सिंह का दिखा विंटेज अवतार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर युवराज सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवराज सिंह अपने पुराने दिन की तरह वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में छक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 42 वर्षीय युवराज सिंह वीडियो में किसी 22 वर्षीय युवा बल्लेबाज की तरह धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वेस्टइंडीज चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में युवराज सिंह का बल्ला जमकर बोला। उन्होंने मुकाबले में 25 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 38 रन की तूफानी पारी खेली। युवराज सिंह की बल्लेबाजी देख हर फैन काफी खुश नजर आया। मैदान पर फैंस युवराज सिंह को देखकर अलग जोश में नजर आए। फैंस युवराज के विंटेज अवतार देख उनके करियर के दिनों को याद करने लगे। आपको बता दें कि युवराज सिंह को आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ब्रांड एंबेसडर बनाया था।

भारतीय चैंपियंस ने बल्लेबाजी में किया धमाल

वेस्टइंडीज चैंपियंस के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 229 रन बनाए थे। भारत की ओर से गुरकीरत मान ने 42 गेंद पर 6 चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 86 रन की पारी खेली। गुरकीरत मान के अलावा सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने 18 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से तूफानी 43 रन बनाए। इन बल्लेबाजों के धमाके के दमपर भारतीय टीम 229 रन बड़े स्कोर तक पहुंच पाई। मैच में बारिश ने भी खलल डाला जिसके बाद भारतीय चैंपियंस डकवर्थ लुईस के तहत 27 रन से मैच अपने नाम कर सकी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now