Create
Notifications

युवराज सिंह ने इशांत शर्मा को वीडियो के जरिये उन्‍हीं की आवाज में किया बर्थडे विश

युवराज सिंह ने इशांत शर्मा को दी विशेष बधाई
युवराज सिंह ने इशांत शर्मा को दी विशेष बधाई
Vivek Goel
FEATURED WRITER

टीम इंडिया (India Cricket team) के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने गुरुवार को अपना 33वां जन्‍मदिन मनाया। भारतीय तेज गेंदबाज को पूरे दिन सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी रहा। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एकदम विशेष अंदाज में इशांत शर्मा को बर्थडे पर विश किया।

युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके तेज गेंदबाज को शुभकामनाएं दी। युवराज सिंह ने वीडियो में इशांत शर्मा की नकल की और उन्‍हीं की आवाज में अपनी बात की।

भारतीय फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आया और कमेंट्स सेक्‍शन में उन्‍होंने अपना प्‍यार दर्शाया। युवराज सिंह ने पोस्‍ट शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मजाक किया लंबू। जन्‍मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। ढेर सारा प्‍यार और शुभकामनाएं हमेशा। उम्‍मीद है कि आपके लिए टेस्‍ट सीरीज शानदार रहे।'

युवराज सिंह का वीडियो

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने कमेंट सेक्‍शन में इमोजी भेजकर युवराज के पोस्‍ट पर अपने रिएक्‍शन दिए।

इंग्‍लैंड के चौथे टेस्‍ट में नहीं खेल रहे हैं इशांत

भारत और इंग्‍लैंड के बीच गुरुवार को द ओवल में चौथा टेस्‍ट शुरू हुआ। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने प्‍लेइंग XI में दो बदलाव किए। शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को इशांत शर्मा व मोहम्‍मद शमी की जगह शामिल किया गया।

टॉस के समय पर कप्‍तान विराट कोहली ने बताया कि इशांत शर्मा और मोहम्‍मद शमी को दर्द है। कोहली ने कहा, 'हम पहले गेंदबाजी करना पसंद करते, लेकिन टॉस ऐसी चीज है जो हमारे नियंत्रण में नहीं है। हम किसी भी चीज के लिए तैयार रहने की जरूरत है। हमारा ध्‍यान रन बनाने पर है। टीम में दो बदलाव है। इशांत और शमी को दर्द है तो उनकी जगह उमेश और शार्दुल की वापसी हुई।'

इशांत शर्मा का तीसरे टेस्‍ट में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था और तब मांग उठी थी कि उन्‍हें बाहर बैठाने की जरूरत है। तब यह भी खबर सामने आई थी कि इशांत शर्मा पूरी तरह फिट नहीं है। बता दें कि चौथे टेस्‍ट के पहले दिन भारत की पहली पारी 191 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में इंग्‍लैंड ने स्‍टंप्‍स तक 53 रन पर तीन विकेट गंवा दिए हैं।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now