Hindi Cricket News - युवराज सिंह ने बताया कि वो अपनी बायोपिक में किसे देखना चाहते हैं

युवराज सिंह
युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक को लेकर बड़ा बयान दिया है। युवराज सिंह ने बताया है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो उसका रोल किस अभिनेता को करना चाहिए। युवराज ने इसके लिए बहुत ही बेहतरीन अभिनेता का नाम लिया है, जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर हैं।

टॉइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक युवराज सिंह ने कहा कि अगर मेरे ऊपर बायोपिक बनती है तो शायद मैं ही उसमें काम करुंगा। हालांकि उन्होंने ये बात मजाक में कही। आगे युवराज ने कहा कि ये डायरेक्टर का काम होता है कि उसे किसको लेना है। लेकिन अगर कोई बॉलीवुड मूवी बनती है तो फिर सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। मैं उन्हीं अपनी बायोपिक में देखना पसंद करुंगा।

आपको बता दें कि युवराज सिंह ना केवल भारत, बल्कि दुनिया के काफी बड़े क्रिकेटर रहे हैं। 2011 में जब भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप का खिताब जीता था, तो युवराज उस टूर्नामेंट के हीरो थे। उन्होंने उस दौरान ना केवल रन बनाए थे, बल्कि अहम मौकों पर विकेट भी चटकाए थे और इसीलिए उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था।

ये भी पढ़ें: टूर्नामेंट रद्द होने की संभावनाओं के बीच बेन स्टोक्स कर रहे आईपीएल की तैयारी

क्रिकेटरों पर अगर बॉलीवुड मूवी की बात करें तो पूर्व दिग्गज कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की लाइफ पर मूवी बन चुकी है। इसके अलावा 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान एम एस धोनी की भी बायोपिक बन चुकी है और ये मूवी काफी हिट रही थी। वहीं डायरेक्टर कबीर खान 1983 वर्ल्ड कप को लेकर मूवी बना रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं और वो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

युवराज सिंह के ना केवल भारत बल्कि दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं और अगर उनकी बायोपिक बनती है तो उनके वो इसे जरुर देखना पसंद करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now