इंटरनेशनल डॉग डे 2022 के मौके पर युवराज सिंह ने अपने डॉग्स के लिए खास पोस्ट, देखें वीडियो 

Ankit
इंटरनेशनल डॉग डे 2022 के मौके पर युवराज ने वीडियो पोस्ट की
इंटरनेशनल डॉग डे 2022 के मौके पर युवराज ने वीडियो पोस्ट की

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने शुक्रवार (26 अगस्त) को इंटरनेशनल डॉग डे 2022 के मौके पर अपने कुत्तों के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। वह अपने दो छोटे-छोटे कुत्तों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इंटरनेशनल डॉग डे हर साल 26 अगस्त को मनाया जाता है। इस दिन का उद्देश्य लोगों को कुत्तों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना और उन्हें बेहतर जीवन देने के लिए प्रेरित करना है।

इस अवसर पर युवराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने दो कुत्तों के साथ कभी आंगन में तो कभी घर के अंदर खेल रहे हैं। वीडियो से साफ तौर पर स्पष्ट है कि युवराज अपने इन साथियों से काफी प्यार करते हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'हमारे वीआईपी से मिलो- वैरी इम्पोर्टेन्ट पप्पीस'। युवराज द्वारा शेयर की गई 29 सेकेंड की वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है।

युवराज उन क्रिकेट खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं और कभी अपनी तस्वीर या वीडियो अपने फैंस से शेयर करते रहते हैं।

गिल ने अपने शतक का श्रेय युवराज को दिया था

हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे के तीसरे और आखिरी वनडे में शुभमन गिल ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक लगाया था। उन्होंने 97 गेंदों में 130 रनों की पारी खेली थी। इस शतक का श्रेय उन्होंने युवराज के द्वारा दी गई सलाह को दिया था।

गिल ने बीसीसीआई टीवी में इशान किशन से कहा था, "मैं जिम्बाब्वे आने से पहले युवराज से मिला था और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं। उन्होंने मुझे सलाह दी कि अगर मैं सेट हो जाता हूं तो आखिर तक बल्लेबाजी करना। मैंने उनसे कहा था कि मेरा शतक नहीं आ रहा है तो उन्होंने मुझे इसकी चिंता नहीं करने की बात कही थी।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar