Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

युवराज सिंह ने संजय दत्त के लिए लिखा भावुक पोस्ट

युवराज-संजय दत्त
युवराज-संजय दत्त
ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 15:15 IST
न्यूज़
Advertisement

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने संजय दत्त लिए ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट लिखा। कैंसर को मात दे चुके युवराज सिंह ने दत्त को फाइटर बताते उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर है और इसका खुलासा बीते मंगलवार की रात को हुआ है। युवराज सिंह कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए एक फाउंडेशन भी चलाते हैं।

दत्त को बीते शनिवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उस समय उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, लेकिन उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। इलाज के दौरान उनके फेंफड़ों में पानी मिला और सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। अब साफ हुआ है कि उन्हें फेंफड़ों का कैंसर है।

यह भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण को लेकर एडम गिलक्रिस्ट का बड़ा बयान

युवराज सिंह ने किया संजय दत्त के लिए भावुक पोस्ट

"आप फाइटर हैं और हमेशा रहेंगे। मुझे पता है कि यह कितना दर्द देता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन समय से पार पा लेंगे। आपके जल्दी स्वस्थ होने के लिए मेरी प्राथर्नाएं और दुआएं आपके साथ हैं।"

2011 विश्व कप में भारत को चैंपियन बनाने के बाद पता चला था कि युवराज को कैंसर है और फिर वह अपने इलाज के लिए अमेरिका चले गए थे। लंबे इलाज के बाद युवराज ने इस भयंकर बीमारी को परास्त कर दिया था और फिर भारत के लिए लिमिटेड ओवर्स की टीम में अपनी वापसी भी की थी। युवराज ने 2017 तक भारत के लिए खेला और फिर 2019 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट और IPL को अलविदा कह दिया था।

युवराज सिंह ने कनाडा में हुई ग्लोबल टी-20 कनाडा और अबु धाबी टी-10 लीग में भी हिस्सा लिया था और वह अभी कुछ और विदेशी लीग्स में खेलने की इच्छा रखते हैं। युवराज ने भारत के लिए 278 वनडे में 8,701, 40 टेस्ट में 1,900 और 58 टी-20 में 1,177 रन बनाए हैं

Published 12 Aug 2020, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit