क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वर्ल्ड कप से बाहर होने पर भावुक हुए युवराज सिंह, कहा- यह दिल तोड़ने वाला था

क्रिकेटर युवराज सिंह और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिकेटर युवराज सिंह और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और पुर्तगाल के 2022 फीफा विश्व कप (Fifa World Cup 2022) से बाहर होने के बाद एक पोस्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है जो अब काफी वायरल भी हो रहा है।

दऱअसल, शनिवार को मोरक्को ने फर्नांडो सैंटोस की टीम को 1-0 से हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई। रोनाल्डो इसमें मैच में शुरुआत में टीम के अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी और पुर्तगाल अपने बचे हुए समय में एक भी गोल नहीं कर पाई। इसके साथ ही यह टीम इस मैच को हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई।

रोनाल्डो का यह आखिरी विश्वकप था और अपने करियर में वर्ल्ड कप ट्रॉफी हासिल ना कर पाने की निराशा उनके चेहरे पर साफ दिखाई दी। हार के बाद रोनाल्डो की आंखों में आंसू नजर आए जिसे उनके फैंस दिल तोड़ने वाली तस्वीर बता रहे हैं। इस हार के बाद युवराज सिंह भी भावुक हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट किया। युवराज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा-

क्षमा करें सीआर 7। आपको रोता देख दिल टूट गया। ब्राजील के बाद एक और बड़ा उलटफेर, पुर्तगाल बाहर। मोरक्को को इस जीत के लिए बधाई।

युवराज के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। उनका कहना है कि रोनाल्डो एक महान खिलाड़ी हैं और उनके आखिरी वर्ल्ड कप में उन्हें इस तरह से देखना काफी परेशान कर देने वाला है। हालांकि कुछ फैंस का यह भी कहना है कि विश्वकप से बाहर होने के बावजूद क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। भले ही उनके पास ट्रॉफी ना हो लेकिन उनका नाम हमेशा खेल के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में रहेगा।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now