Create

रोहित शर्मा के बेहतर विदाई देने वाले बयान पर युवराज सिंह का जवाब 

KR Beda
Australia v India - 2011 ICC World Cup Quarter-Final

भारतीय टीम के स्टाइलिश ऑलराउंडर बल्लेबाज युवराज सिंह ने हाल ही में 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल से भी संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। इस मौके पर उन्होंने भावुक होकर अपने करियर के अनुभवों को बताया। वहीं उनके संन्यास लेने की ख़बरें आने के बाद क्रिकेट जगत से भी उनकी विदाई पर बधाईयाँ आने लगी।

इसी क्रम में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के शानदार करियर की तारीफ़ करते हुए कहा कि भारत के स्टाइलिश क्रिकेटर युवराज सिंह अपने 17 साल के शानदार करियर के बाद अब शानदार विदाई के हक़दार थे।

रोहित ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि "आप तब तक इस बात का अहसास नहीं करते जब तक वह आपके पास से चला नहीं जाता. बहुत सारा प्यार मेरे भाई. आप इससे अधिक बेहतर विदाई के हकदार थे"।

युवराज सिंह

रोहित के इस ट्वीट का जवाब देने में युवराज सिंह ने भी देर नहीं की, उन्होंने लिखा "तुम जानते हो कि मैं अंदर से कैसा महसूस कर रहा हूं. तुम्हें ढेर सारा प्यार मेरे भाई, तुम एक लीजेंड बनने जा रहे हो"।

युवराज सिंह ने अपने करियर में 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने क्रमशः 1900, 8701 और 1177 रन बनाए। युवराज सिंह वनडे क्रिकेट में खेलना सबसे ज्यादा पसंद करते थे। वर्ल्ड कप 2011 में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे युवराज को उनके शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था।

वीरेन्दर सहवाग, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्षमण और गौतम गंभीर के बाद अब युवराज सिंह भी उन खिलाड़ियों में शामिल हो गये जिन्हें विदाई मैच भी खेलने को नहीं मिला। सोमवार को अपनी विदाई की घोषणा के वक्त युवराज सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने उन्हें विदाई मैच खेलने का वादा किया था, उसके लिए उन्हें यो यो टेस्ट पास करना था। 2017 में यो यो टेस्ट पास करने के बाद भी उन्हें बीसीसीआई की तरफ से कोई सकारात्मक सन्देश नहीं मिला। उन्होंने आगे कहा कि टीम प्रबंधन ने उनके करियर के अंतिम दिनों को जिस तरह से संभाला वे उससे बिलकुल भी खुश नहीं है |

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment