Create

युवराज सिंह का गोवा वाला आलीशान घर किराए के लिए उपलब्ध, पूर्व दिग्गज ने खुद दी जानकारी 

युवराज ने गोवा वाला अपना घर किराए के लिए उपलब्ध कराया
युवराज ने गोवा वाला अपना घर किराए के लिए उपलब्ध कराया
Ankit

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बीते बुधवार (21 सितंबर) को अपने फैंस के लिए एक बड़ी खबर का ऐलान किया है। दरअसल, युवराज का गोवा में एक आलीशान घर है, जिसमें स्विमिंग पूल और शानदार नज़ारों वाला एक बड़ा टैरेस जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खबर पोस्ट की और कहा कि उनका गोवा का घर किराए के लिए उपलब्ध होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वह अब अपने गोवा वाले घर में सभी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा, "मैं अपने गोवा वाले घर पर एक विशेष प्रवास की मेजबानी करूंगा। यह वह जगह है जहां मैं अपने प्रियजनों के साथ समय बिताता हूं।"

I’ll be hosting an exclusive stay at my Goa home for a group of 6, only on @Airbnb. This is where I spend time with my loved ones & the home is filled with memories from my years on the pitch. Bookings open Sep 28, 1pm IST at airbnb.com/yuvrajsingh 🏖️#AirbnbPartner @Airbnb_in https://t.co/C7Qo32ifuE

युवराज की पोस्ट के मुताबिक उनका यह घर आगामी 28 सितंबर से बुकिंग के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। युवराज उन क्रिकेट खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं और कभी अपनी तस्वीर या वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही उन्होंने अपने गोवा वाले घर की बुकिंग की जानकारी देने के लिए भी सोशल मीडिया का ही सहारा लिया है।

युवराज सिंह इस समय इंडिया लीजेंड्स के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं। उनकी टीम की कमान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं। हाल ही में युवराज पहले टी-20 के दौरान मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पहुंचे था, जहां पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में उनके नाम पर एक स्टैंड का नाम रखा था। युवराज के साथ-साथ पूर्व दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह भी मोहाली में मौजूद थे और उनके नाम पर भी स्टैंड का नाम रखा गया है।

टी-20 मैच की शुरुआत से पहले युवराज ने विराट कोहली के साथ भी मुलाकात की थी। गौरतलब हो कि भारत को पहले टी-20 मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी थी और अब दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...