Create
Notifications

युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट एनिवर्सरी पर शेयर किया एक खास वीडियो

India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
India v South Africa - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
सावन गुप्ता

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए तीन साल बीत चुके हैं। इस मौके पर उन्होंने एक स्पेशल वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। युवराज ने 10 जून 2019 को क्रिकेट से संन्यास लिया था। इस वीडियो में उनके फैंस और फैमिली मेंबर्स ने युवराज के करियर और रिटायरमेंट के बाद उनकी लाइफ के बारे में बात की।

युवराज सिंह ने एक शॉर्ट मूवी दिखाकर क्रिकेट को अलविदा कहा था और यह एक बेहद खास पल भी था। 2000 में अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाले युवराज सिंह ने अपने करियर में काफी कुछ हासिल किया है।

युवराज सिंह अंडर 19, चैंपियंस ट्रॉफी, एशिया कप, वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप, टी10, आईपीएल का खिताब जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने दम पर भारत को कई यादगार जीत भी दिलाई और इसी वजह से उन्हें एक मैच विनर के नाम से ही जाना जाता रहा है।

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया एक बेहद ही खास वीडियो

अब युवराज सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में फैंस ने युवराज सिंह को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी और बताया कि वो क्यों युवी को आज भी इतना पसंद करते हैं। युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहा,

मुझे संन्यास लिए हुए आज तीन साल हो गए हैं लेकिन इसके बावजूद आपका मेरे लिए प्यार बढ़ता ही गया है। मुझे हर एक कदम पर सपोर्ट करने के लिए मेरे दोस्तों, फैमिली मेंबर्स और फैंस को काफी शुक्रिया। मैं ये एक वीडियो शेयर कर रहा हूं। आपका प्यार मेरे लिए बहुमूल्य है।

आपको बता दें कि फैंस अभी भी युवराज सिंह के उन छक्कों, भारत के लिए खेली गई कई यादगार पारियों को याद करते हैं। युवराज सिंह का करियर काफी सफल रहा है और उनकी गिनती हमेशा ही भारतीय टीम के महान खिलाड़ियों में ही की जाएगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...