युवराज सिंह ने फादर्स डे पर अपने बेटे की फोटो शेयर कर नाम भी बताया

युवराज सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में फोटो शेयर की
युवराज सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में फोटो शेयर की

फादर्स डे के मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने बेटे के नाम का ऐलान किया है। युवी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर भी पोस्ट की है। जन्म के इतने महीनों बाद पहली बार युवराज सिंह ने ऐसा किया है। इसके अलावा उनकी पत्नी हेजल कीच ने भी फोटो पोस्ट की है।

युवराज सिंह ने इन्स्टाग्राम पर लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। हर मुस्कान के साथ लगता है जैसे सितारों के बीच आपका नाम लिखा होता है। इस तरह युवराज ने पहली बार बेटे की फोटो डाली और उसका नाम भी बता दिया। वहीँ युवराज की पत्नी हेजल कीच ने भी इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर युवराज को कहा कि आपको इस दिन का इंतजार था और अब आप यहाँ हैं।

गौरतलब है कि युवराज सिंह और हेजल कीच ने साल 2016 में 30 नवम्बर के दिन शादी की थी। इसके बाद से ही उनके फैन्स इस अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे। हालांकि यह खबर 25 जनवरी 2021 को मिली, जब युवराज की पत्नी हेजल ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद से दोनों माता-पिता ने बेटे का नाम नहीं बताया था और न ही कोई तस्वीर शेयर की थी।

गौरतलब है कि युवराज सिंह और हेजल कीच अक्सर इन्स्टाग्राम पर एक्टिव दिखाई देते हैं। कई बार वह भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों की टांग खिंचाई भी करते हैं। फैन्स अब भी युवराज सिंह को उतना ही पसंद करते हैं, जितना उनके खेलने के दिनों में किया करते थे।

Quick Links

Edited by निरंजन