Create

युवराज सिंह ने वीडियो पोस्ट करके अपनी बहन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, लिखा प्यारा संदेश 

England And India Nets Session
England And India Nets Session
Ankit

पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपनी बहन अमरजीत कौर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। युवराज ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी बहन के साथ टेनिस खेलते हुए और मैदान पर एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ-साथ युवराज ने अपनी बहन के लिए प्यारा मैसेज भी पोस्ट किया है।

युवराज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो के साथ लिखा, 'मेरी छोटी बहन को जन्मदिन की बधाई जो मुझे हराने की बहुत कोशिश करती है लेकिन हर बार बुरी तरह से हार जाती है। ढेर सारा प्यार अमरजीत। आप एक अच्छी युवा महिला बन रही हो और मुझे आप पर बहुत गर्व है। आपके जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं। जल्द ही जश्न मनाने के लिए मिलते हैं।'

वीडियो में युवराज अपनी बहन के साथ टेनिस खेलने के दौरान मजाक करते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी बहन को लड्डू खिलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। भाई-बहन के इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है।

युवराज की सलाह से गिल ने लगाया अपना पहला शतक

हाल ही में शुभमन गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में शतकीय पारी खेली। उन्होंने 97 गेंदों में 130 रन बनाए थे और यह उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक है। गिल ने अपनी इस शतकीय पारी का श्रेय युवराज सिंह को भी दिया था।

बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गिल ने बताया है कि युवराज की सलाह उनके काम आई। गिल ने कहा, "जिम्बाब्वे आने से पहले मैं उनसे (युवराज) मिला था और उन्होंने मुझे बताया था कि तुम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हो। वहां जाओ और अगर क्रीज पर टिक जाओ तो पूरे ओवर खेलने की कोशिश करना। मैंने उन्हें बताया था कि शतक नहीं आ रहा और उन्होंने मुझे चिंता नहीं करने की सलाह दी थी।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...