रविंद्र जडेजा के साथ जिम में युजवेंद्र चहल ने की मुलाकात, शेयर की खास तस्वीर 

(Photo Courtesy: Yuzvendra Chahal Instagram)
(Photo Courtesy: Yuzvendra Chahal Instagram)

भारतीय टीम इस समय अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs AFG) खेल रही है। वहीं, इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने गए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारतीय टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आए। इन दोनों खिलाड़ियों की खास तस्वीर सामने आई है, जो चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की है।

इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी के जिम में एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने जिम वाले कपडे पहले हैं। एक ओर युजवेंद्र चहल ने सफ़ेद रंग की टीशर्ट और काला ट्राउजर पहना है, दूसरी ओर रविंद्र जडेजा नारंगी टीशर्ट और काले रंग के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

इस फोटो के साथ युजवेंद चहल ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि तलवारों के बादशाह के साथ जिम सेशन।

युजवेंद्र चहल की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। वह इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल लंबे समय से भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। दाएं हाथ का गेंदबाज हाल ही में समाप्त हुए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय वनडे टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें सीरीज में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था। वहीं, अफगानिस्तान सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।

हाल ही में चहल चोटिल भी हो गए थे और अपनी फिटनेस को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फैंस को यही उम्मीद है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करें और वह अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को तंग करें।

वहीं, रविंद्र जडेजा को दक्षिण अफ्रीका दौरे में चुना गया था लेकिन अफगानिस्तान सीरीज के लिए आराम दिया गया है। बायें हाथ का खिलाड़ी 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान एक्शन में नजर आएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar