युजवेंद्र चहल ने गुपचुप तरीके से की शादी, ट्विटर पर किया खुलासा

पत्नी धनश्री के साथ चहल
पत्नी धनश्री के साथ चहल

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ऑस्ट्रेलिया दौरे से आने के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं। युजवेंद्र चहल की शादी के बारे में पहले से किसी को जानकारी नहीं थी। जिस तरह अचानक उन्होंने सगाई करके बताया था, उसी अंदाज में शादी के बाद भी उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए बताया है। पत्नी धनश्री के साथ युजवेंद्र चहल ने फोटो पोस्ट की है।

ट्विटर पर पोस्ट की गई फोटो में चहल ने दूल्हे का गेटअप पहना है और धनश्री दुल्हन के गेटअप में हैं। चहल ने इस पोस्ट में लिखा है कि हमने एक समय के साथ शुरुआत की और हमेशा के लिए ख़ुशी से एक हो गए हैं। चहल इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं और वरमाला के बाद की यह तस्वीर पोस्ट की गई है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे युजवेंद्र चहल

आईपीएल के बाद चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे। वहां सीमित ओवर सीरीज के दौरान वनडे में उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा लेकिन टी20 सीरीज में जडेजा के कनकशन रिप्लेसमेंट के तौर पर खेलते हुए उन्होंने तीन विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की टीम को मैच हारने पर मजबूर कर दिया।

आईपीएल से पहले उन्होंने यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की थी। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर अचानक दी थी। शादी के बारे में भी चहल ने ट्विटर पर ही बताया है। दोनों ही मौकों पर उन्होंने किसी को भनक नहीं लगने दी। भारतीय टेस्ट टीम ऑस्ट्रेलिया में व्यस्त है और चहल ने गुपचुप शादी कर अपने जीवन की नई पारी शुरू की है।

भारतीय टेस्ट टीम ऑस्ट्रेलिया में खेल रही है और जनवरी में टीम वापसी आएगी। इसके बाद फरवरी में भारत दौरे पर इंग्लैंड की टीम आएगी। तब इंग्लिश टीम तीनों प्रारूप में यहाँ सीरीज खेलेगी। चहल एक बार फिर से मैदान पर उस समय ही नजर आएँगे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma