Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

युजवेंद्र चहल और उनके पिता ने बनाई ऐसी वीडियो, देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

  • युजवेंद्र चहल ने अपने पिता के साथ बनाई मजेदार वीडियो।
  • इस वीडियो को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर किया शेयर।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 27 Mar 2020, 09:53 IST

युजवेंद्र चहल और उनके पिता
युजवेंद्र चहल और उनके पिता

देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों में बंद है। हालांकि सभी के लिए समय काटना काफी मुश्किल हो रहा है। यही वजह है कि वे लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़े हुए हैं और अलग अलग तरह की वीडियो शेयर कर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। इसी बीच युजवेंद्र चहल का भी एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

यह वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल पेज से शेयर किया है। इस वीडियो में चहल अपने पापा के साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे समय में जब सभी लोग घर में बंद है और कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं, चहल की यह वीडियो उन्हें काफी एंटरटेन कर रही है। इस मजेदार वीडियो को देखकर फैंस काफी हंस रहे है और इस वीडियो को काफी एंजॉय कर रह हैं। आप भी देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: जोफ्रा आर्चर ने बताए लॉकडाउन में बोर ना होने के तरीके, ट्वीट हुए वायरल


दरअसल यह वीडियो एक जोक पर आधारित है। इसमें बेटे का किरदार चहल निभाते नजर आ रहे हैं और बाप का उनके पिता। वीडियो में पिता पूछते हैं कि रिजल्ट कैसा रहा जिसका जवाब देते हुए चहल कहते हैं कि एक गुड न्यूज है और एक बैड न्यूज।

इसपर पापा पूछते हैं कि गुड न्यूज क्या है तो बेटा बोलता है कि मैं पास हो गया। इसके बाद जब पापा पूछते हैं कि बैड न्यूज क्या है कि तो बेटा बोलता है कि गुड न्यूज गलत है। जिसके बाद पापा बेटे को मारने को दौड़ते हैं।

इस वीडियो की सबसे फनी बात है इसका म्यूजिक औऱ साथ ही चहल और उनके पिता द्वारा किए जाने वाले मूव्स जो देखने वालों को हंसा देते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है

आपको बता दें कि इससे पहले सुरेश रैना और आसिफ ने भी इसी कंटेट पर वीडियो बनाई थी जिसमें पिता का किरदार आसिफ ने और बेटे का किरदार सुरेश रैना ने निभाया था। यह वीडियो भी फैंस द्वारा काफी पसंद की गई थी।

Published 27 Mar 2020, 09:53 IST
Advertisement
Fetching more content...