Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

जोफ्रा आर्चर ने बताए लॉकडाउन में बोर ना होने के तरीके, ट्वीट हुए वायरल

  • जोफ्रा आर्चर ने कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने बताया कि वो घर पर कैसे समय बिता रहे हैं
  • जोफ्रा आर्चर के इन ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है और इसे काफी रिट्वीट भी किया जा रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 26 Mar 2020, 16:28 IST

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है और किसी भी व्यक्ति की अपने घर से निकलने में पाबंदी है। ऐसे समय में काफी लोगों के समझ नहीं आ रहा है कि इतने दिन घर पर किया क्या जाए। तो इसका जवाब जोफ्रा आर्चर ने दे दिया है। जोफ्रा आर्चर ने एक के बाद कई ट्वीट किए हैं जिसमें ये पता चलता है कि खाली समय में क्या किया जाए।

दरअसल, जोफ्रा आर्चर जिन्हें इस समय भविष्यवाणी बताए जाने वाला क्रिकेटर बताया जा रहा है उनके पास इस खाली समय को बिताने का उपाय है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वे ग्रेट ब्रिटेन में लॉकडाउन के समय में क्या कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने बताया आखिर क्यों जीतती है चेन्नई सुपरकिंग्स और क्यों हारती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर


उनके द्वारा किए गए ये ट्वीट काफी मजेदार हैं और ट्विटर यूजर्स को ये काफी पसंद आ रहे हैं। उनके इन ट्वीट को बार-बार रिट्वीट किया जा रहा है और लोग उसपर अलग अलग कैप्शन दे रहे हैं। इन ट्वीट को देख कर तो यही लगता है कि जोफ्रा आर्चर को भी घर में समय बिताने में काफी मुश्किल आ रही है, इसीलिए वो अलग-अलग तरह की गतिविधियां कर रहे हैं।

बता दें, क्रिकेट के कुछ परिणामों के बारे में जोफ्रा आर्चर के ट्वीट वायरल हो गए थे। कोरोनावायरस को लेकर भी उनके ट्वीट काफी वायरल हुए थे जिस वजह से ऐसा कहा जाने लगा था कि वे भविष्यवाणी कर देते हैं।

Advertisement

बारबाडोस में जन्मे इस पेसर ने 7 टेस्ट और 14 वनडे मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें क्रमशः 30 और 23 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने एक टी20 इंटरनेशनल भी खेला है। 21 आईपीएल मैचों में आर्चर ने 23.69 की औसत से 26 विकेट निकाले हैं। 2018 में अपने पहले आईपीएल सीजन में उन्होंने 10 मैचों में 21.66 की औसत से 15 विकेट झटके थे, जबकि 2019 के सीजन के 11 मैचों में 26.45 की औसत से 11 विकेट चटकाए।

Published 26 Mar 2020, 16:28 IST
Advertisement
Fetching more content...