Create
Notifications

युजवेंद्र चहल को शायद रिटेन किए जाने से ज्यादा रकम ऑक्शन में मिल जाए, पूर्व खिलाड़ी का बयान

युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने रिटेन नहीं किया है
युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने रिटेन नहीं किया है
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर एल शिवरामाकृष्णन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम द्वारा युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को रिटेन नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एल शिवरामाकृष्णन ने कहा है कि चहल को भले ही आरसीबी ने रिटेन नहीं किया लेकिन उन्हें ऑक्शन के दौरान रिटेन किए जाने से ज्यादा कीमत मिल सकती है।

आईपीएल के नए सीजन की नीलामी से पहले आरसीबी ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। पूर्व कप्तान विराट कोहली को आरसीबी ने 15 करोड़ रूपये की राशि देकर रिटेन किया है। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ और मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। चौथे खिलाड़ी का ऑप्शन भी आरसीबी के पास था लेकिन उन्होंने सिर्फ तीन नामों को शामिल करने का निर्णय लिया। आरसीबी ने युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल जैसे नामों को बाहर कर दिया है।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मीडिया से बातचीत में एनडीटीवी के सवाल पर एल शिवरामाकृष्णन ने चहल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आरसीबी की टीम उन्हें वापस जरूर टीम में लेना चाहेगी। इसके अलावा अन्य टीमें भी उन्हें खरीदना चाहेंगी क्योंकि उनका रिकॉर्ड आईपीएल में काफी शानदार है। जिन फ्रेंचाइजी के पास ज्यादा बड़ा पर्स है वो चहल को जरूर अपनी टीम में लेना चाहेंगी। इसीलिए युजवेंद्र चहल को रिटेन किए जाने से ज्यादा रकम ऑक्शन में मिल सकता है।

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल पिछले कई सीजन से आरसीबी की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने अकेले दम पर कई बार टीम को जीत दिलाई और काफी सारे विकेट चटकाए। चहल ने चिन्नास्वामी की पिच पर बेहतरीन गेंदबाजी की और इसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई। उन्होंने आईपीएल में ही बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...