युजवेंद्र चहल ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया IPL 2024 में सबसे ज्यादा विकेट और सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी कौन रहेगा

England & India Net Sessions
युजवेंद्र चहल ने की बड़ी भविष्यवाणी

आईपीएल 2024 (IPL) को लेकर राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। चहल ने बताया कि इस सीजन कौन सा गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेगा। चहल के मुताबिक आईपीएल 2024 में वो सबसे ज्यादा विकेट लेंगे और दूसरे नंबर पर राशिद खान रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर में से कोई एक सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

आईपीएल 2023 में यशस्वी जायसवाल का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा था और वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में थे। यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर की सलामी जोड़ी ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था और गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने भी काफी विकेट लिए थे। इस बार भी उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी।

मैं आईपीएल 2024 में लूंगा सबसे ज्यादा विकेट - युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने एक यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान मजाकिया अंदाज में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

ऑरैंज कैप यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर में से किसी एक को मिलेगा। इन्हीं दोनों में से कोई एक खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा। वहीं गेंदबाजी में मैं सबसे ज्यादा विकेट लूंगा और दूसरे नंबर पर राशिद खान रहेंगे।

आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल को राजस्थान रॉयल्स ने 2020 के सीजन से पहले अपने साथ जोड़ा था और यह उनका फ्रेंचाइजी के साथ पांचवां सीजन होगा। वहीं जोस बटलर की अगर बात करें तो वो भी कई सीजन से राजस्थान रॉयल्स के लिए ही खेल रहे हैं। दोनों ही बल्लेबाजों ने एक ओपनिंग जोड़ी के तौर पर काफी सफलता हासिल की है। यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में 48 की औसत से 625 रन बनाए थे। वहीं जोस बटलर ने भी 28 की औसत से 392 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता