Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने बताया कि अपनी ड्रीम हैट्रिक में वो किन-किन बल्लेबाजों को आउट करना चाहेंगे

युजवेंद्र चहल विकेट लेने के बाद सेलिब्रेट करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
युजवेंद्र चहल विकेट लेने के बाद सेलिब्रेट करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बताया कि उनकी ड्रीम हैट्रिक में किन-किन बल्लेबाजों का विकेट लेना वो पसंद करेंगे। उनकी इस लिस्ट में दो भारतीय बल्लेबाज और एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका का है।

युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 में एक हैट्रिक ले चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने वो हैट्रिक ली थी और कुल मिलाकर 5 विकेट चटकाए थे। उनके इस स्पेल की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत हासिल की थी।

चहल ने कोहली, रोहित और डीविलियर्स को बताया अपना ड्रीम हैट्रिक

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने अपने ड्रीम हैट्रिक के बारे में बयान दिया। उन्होंने कहा "मेरी ड्रीम हैट्रिक में एक विकेट विराट भैय्या का, दूसरा रोहित भैय्या का और तीसरा विकेट मैं एबी डीविलियर्स का लेना पसंद करूंगा अगर वो खेल रहे हैं तो।"

चहल इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने 13 मैचों में 24 विकेट अभी तक लिए हैं और इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 6.5 करोड़ की रकम में खरीदा था। टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर वो एकदम खरा साबित हुए हैं। चहल ने अभी तक काफी जबरदस्त गेंदबाजी की है।

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल को 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं चुना गया था। इस फैसले पर कई दिग्गजों ने हैरानी जताई थी। उनकी जगह पर वरुण चक्रवर्ती और रविचंद्रन अश्विन जैसे स्पिनरों को खिलाया गया था, जो उतने सफल नहीं रहे थे। हालांकि अब चहल ने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से वर्ल्ड कप के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है। उनका चयन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया जा सकता है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...