Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने श्रीलंका दौरे को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारतीय टीम (Indian Team) के साथ श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे पर गए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अग्रणी स्पिनरों में शामिल हैं। श्रीलंका की स्पिन पिचों पर उनकी गेंद घूमने के आसार भी हैं। चहल ने भी खुद को लेकर एक अहम प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक अलग युजवेंद्र चहल इस बार नजर आने का दावा किया है। हालांकि योजना के बारे में उन्होंने किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है।

चहल का कहना है कि मैं इतने लंबे समय के बाद एकदिवसीय श्रृंखला खेल रहा हूं, लेकिन हम यहां पहले ही (दो अभ्यास मैच) खेल चुके हैं। हम सुबह जल्दी उठकर अभ्यास कर रहे हैं ताकि हमें गर्मी की आदत हो जाए। वनडे क्रिकेट यह 20 ओवरों के प्रारूप की तुलना में पूरी तरह से अलग होगा जहां हम साढ़े तीन घंटे मैदान पर होते हैं।

युजवेंद्र चहल का पूरा बयान

भारतीय स्पिनर ने कहा कि उनके फैन्स को इस बार एक अलग और अधिक आत्मविश्वास से भरा हुआ रूप दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि मेरे पास कुछ विविधताएं हैं और मैं केवल उसी पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, अन्य डिलीवरी का उपयोग नहीं कर रहा हूं। आप इस श्रृंखला में अधिक आत्मविश्वास से भरे युज़ी को देखेंगे। मैं सिर्फ अपने कोणों और सामान्य स्तर पर काम कर रहा हूं

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से चहल के खेल में बदलाव दिखाई दिया है। उनकी गेंदों में भी उतनी धार नजर नहीं आई है। ऐसे में इस बार वह क्या अलग लेकर आएँगे, यह देखने वाली बात होगी। देखना होगा कि श्रीलंका की पिचों पर उनकी स्पिन का जादू चल पाता है या नहीं।

भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, चेतन सकारिया।

नेट बॉलर्स: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now