नाम ही काफी है...रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी को लेकर युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर कही बड़ी बात

चहल ने अश्विन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
चहल ने अश्विन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे हर कोई प्रभावित है। अश्विन ने अपनी गेंदबाजी के दम पर कंगारू टीम को मैच में वापसी का मौका नहीं दिया और उनकी इस गेंदबाजी को लेकर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चहल ने एक ट्वीट करके अश्विन के गेंदबाजी की काफी तारीफ की।

भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 99 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 399 रनों का विशाल स्कोर बनाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का ये सबसे बड़ा स्कोर है। बारिश की वजह से कंगारू टीम को 33 ओवरों में 317 रन बनाने का टार्गेट मिला लेकिन टीम 28.2 ओवर में 217 रन बनाकर सिमट गई। भारतीय टीम की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 7 ओवरों में सिर्फ 41 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने डेविड वॉर्नर को जिस तरह से आउट किया वो काफी काबिलेतारीफ रहा।

युजवेंद्र चहल ने रविचंद्रन अश्विन की जमकर की तारीफ

अश्विन ने अपनी दमदार गेंदबाजी के दम पर दिखाया कि अगर उनका चयन वर्ल्ड कप के लिए किया जाए तो फिर वो काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। युजवेंद्र चहल भी उनके इस परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आए। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

रविचंद्रन अश्विन, सिर्फ नाम ही काफी है।

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। वहीं रविचंद्रन अश्विन को भी अभी तक टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज में उनके परफॉर्मेंस के बाद ये कहा जा सकता है कि शायद उनको वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया जाए। टीम इंडिया को एक ऑफ स्पिनर की जरूरत है।

Quick Links