युजवेंद्र चहल ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
युजवेंद्र चहल एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा हैं
युजवेंद्र चहल एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एशिया कप 2022 (Asia Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भले ही भारतीय टीम को पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन जिस तरह से हालिया सीरीज में टीम का परफॉर्मेंस रहा है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि हमारे खिलाड़ी लय में हैं और शानदार खेल दिखा रहे हैं।

एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से लेकर 11 सितम्बर तक यूएई में दुबई और शारजाह में खेला जाना है। कुल छह टीमों के बीच यह टूर्नामेंट होना है। भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाएगा। अगर दोनों टीमें सुपर-4 में जाती हैं तो वहां एक मैच और होगा। फाइनल में भी दोनों टीमें आमने-सामने आ सकती हैं।

हमारी टीम पिछले कई महीने से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है - युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल के मुताबिक भारतीय टीम इस बार शानदार फॉर्म में है और एक जबरदस्त मुकाबला हो सकता है।

उन्होंने स्पोर्ट्स यारी पर खास बातचीत के दौरान कहा 'पहली बार मैंने 2018 में एशिया कप में ही पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और पहले मैच में काफी नर्वस था, क्योंकि बचपन से ही ऐसा माहौल बनाया गया था। हालांकि दूसरे मैच में कोई भी दबाव मेरे ऊपर नहीं था और मैंने उसे नॉर्मल मैच की तरह लिया। पिछले टी20 वर्ल्ड कप में हम जरूर पाकिस्तान से हारे। लेकिन जिस हिसाब से हमारी टीम ने इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि खिलाड़ी लय में हैं। हम एक-दो महीने से नहीं बल्कि चार-पांच महीने से काफी अच्छा खेल रहे हैं।'

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल भी एशिया कप टीम का हिस्सा हैं और वो वहां पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Quick Links