Create

प्रॉब्लम ये है कि हमें विराट कोहली का केवल शतक ही दिखता है, भारतीय टीम के स्पिनर का बयान

South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार खराब फॉर्म को लेकर स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है विराट ने हाल ही में अच्छा योगदान बल्ले से दिया है लेकिन प्रॉब्लम ये है कि कि लोगों को केवल विराट कोहली का शतक ही दिखता है।

विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में लगाया था। इसके बाद से वो शतक नहीं जमा सके और उन पर दबाव बढ़ता गया। पूर्व भारतीय कप्‍तान ने इंग्‍लैंड दौरे के बाद एक भी मैच नहीं खेला है। उनको वेस्टइंडीज दौरे की टीम में शामिल नहीं किया गया। जिम्बाब्वे दौरे पर भी वह टीम में नहीं हैं। एशिया कप से वह टीम में वापसी करेंगे।

लोगों को विराट कोहली से केवल शतक की उम्मीद रहती है - युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल के मुताबिक विराट कोहली का फॉर्म उतना भी खराब नहीं रहा है। उन्होंने बल्ले से कई बार अहम योगदान दिया है लेकिन दिक्कत ये है कि लोग केवल उनके शतक के बारे में ही सोचते हैं। इसी वजह से उन्हें लगता है कि वो रन नहीं बना रहे हैं। स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत के दौरान चहल ने कहा,

अगर किसी का टी20 इंटरनेशनल में औसत 50 प्लस का है और वो दो बार टी20 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहा है, उसके सारे फॉर्मेट को मिलाकर 60 शतक हैं तो वो विराट कोहली हैं। आप सभी फॉर्मेट में उनके औसत को देखिए। दिक्कत ये है कि हमें उनका केवल शतक ही दिखाई देता है। जिस तरह का स्टैंडर्ट उन्होंने अपने लिए सेट कर लिया है उसकी वजह से हमें उनके 60-70 रनों का अहम योगदान छोटा लगता है। अगर विराट कोहली क्रीज पर हों और 15-20 रन बनाकर खेल रहे हों तो मुझे पूरा यकीन है कि कोई भी गेंदबाज उन्हें गेंदबाजी नहीं करना चाहेगा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...