Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर संजू सैमसन के साथ हुई मजेदार घटना का युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा

सैमसन के साथ विकेट सेलिब्रेट करते चहल (Photo Credit - IPLT20)
सैमसन के साथ विकेट सेलिब्रेट करते चहल (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (RR) के दिग्गज बल्लेबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 2016 के ऑस्ट्रेलिया टूर पर संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ हुई मजेदार घटना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह सैमसन की वजह से होटल में फायर ब्रिगेड की गाड़ी आ गई थी और सैमसन को इसके लिए जुर्माना भी भरना पड़ा था।

दरअसल युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स टीम में संजू सैमसन की कप्तानी में ही खेल रहे हैं। उनका परफॉर्मेंस अभी तक काफी शानदार रहा है। राजस्थान रॉयल्स के सभी खिलाड़ियों के साथ उनका तालमेल काफी शानदार दिख रहा है।

चहल पहले भी संजू सैमसन के साथ भारतीय टीम में ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं। दोनों एकसाथ कई सीरीज खेल चुके हैं। चहल ने ऐसे ही एक टूर के बारे में बताया जब संजू सैमसन के साथ मजेदार घटना हुई थी। चहल के मुताबिक सैमसन की गलती की वजह से होटल में आग लगने की अफरा-तफरी मच गई थी।

जब संजू सैमसन की वजह से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान चहल ने कहा,

"2016 में हम ऑस्ट्रेलिया के टूर पर थे। मैं और संजू सैमसन एक ही अपार्टमेंट में रह रहे थे। संजू सैमसन एक फ्राइंग पैन लेकर गए थे लेकिन उसका प्लास्टिक कवर ले जाना भूल गए थे। उन्होंने उस पैन को स्टोव पर रख दिया और अंडा बनाने की कोशिश करने लगे। इसके बाद फायर अलार्म बजने लगा और हर कोई हैरान था कि आखिर क्या हुआ। फायर ब्रिगेड की गाड़ी और सब पता लगाने लगे कि अलार्म कैसे बजा। तब हमें ये पता चला कि संजू सैमसन ने फ्राइंग पैन का प्लास्टिक कवर जला दिया है। हम सब लोग इसके बाद काफी हंसने लगे। हालांकि हमें बुरा भी लग रहा था कि सैमसन को फाइन भरना पड़ा। यहां तक कि सैमसन खुद भी हंस रहे थे कि आखिर ये कैसे हुआ। मुझे उनके साथ का ये एक वाकया याद है।"

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...