Create
Notifications

युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया

युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया
युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया
Vivek Goel
visit

भारतीय (India Cricket team) लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्‍नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। इसकी वजह उनके डांस वीडियो हैं, जो आए दिन वायरल होते रहते हैं। धनश्री वर्मा ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है।

कोई भी सोचेगा कि धनश्री वर्मा अपने पति का नाम पसंदीदा क्रिकेटर के रूप में लेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। जी न्‍यूज डॉट कॉम से बातचीत में धनश्री वर्मा ने अपने पसंदीदा क्रिकेट के नाम का खुलासा किया।

धनश्री वर्मा ने अपना पसंदीदा क्रिकेटर पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी को बताया। इस पसंद के पीछे धनश्री वर्मा ने कई कारण भी बताए। धोनी को लीजेंड करार देते हुए धनश्री ने कहा कि मैच खेलने की जो उनकी क्षमता है, बस उतना ही नहीं बल्कि वो जिस तरह स्थिति को संभालते हैं, वो लाजवाब है। धनश्री का कहना है कि एमएस धोनी मानसिक रूप से मजबूत हैं और स्थिति को बहुत अच्‍छे से संभालते हैं।

धनश्री ने कहा, 'मेरे पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी हैं। वह किसी कारण से लीजेंड कहलाते हैं और वो असल में हैं। वो ऐसे हैं, जो भारतीय क्रिकेट के इतिहास में याद रखे जाएंगे। वह शीर्ष स्‍तर के लोकप्रिय एथलीट हैं। बात यहां सिर्फ शारीरिक बर्ताव की नहीं, लेकिन उनका मानसिक खेल काफी मजबूत है, जिसमें उन्‍हें महारथ हासिल है और देश को इससे फायदा पहुंचा।'

युजवेंद्र चहल का काफी सम्‍मान करती हूं: धनश्री वर्मा

धनश्री वर्मा ने स्‍वीकार किया कि धोनी के अलावा उनके पसंदीदा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल हैं। उन्‍होंने कहा कि क्रिकेट बल्‍लेबाजों का खेल बन चुका है और वह चहल का खेल इसलिए पसंद करती हैं क्‍योंकि वह गेंदों से अपना जादू बिखेरने की कोशिश करते हैं।

धनश्री ने कहा, 'धोनी के अलावा युजवेंद्र चहल मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं क्‍योंकि गेंदबाजों के लिए प्रदर्शन करना काफी कठिन है। क्रिकेट अधिकांश बल्‍लेबाजों का खेल बन चुका है, जिससे गेंदबाजों पर दबाव ज्‍यादा बढ़ गया है विशेषकर उनमें, जिनमें खेल बदलने की ताकत हो। जिस तरह का क्रिकेट खेला जा रहा है, उसमें मैं निश्चित ही युजी का नाम लूंगी। मैं उसकी क्षमता की प्रशंसा करती हूं कि दबाव में वह प्रदर्शन करता है। यह ऐसी चीज है, जिसकी खेल में जरूरत है।'


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now