फेमस एक्टर किच्चा सुदीप के साथ नजर आये युजवेंद्र चहल, राजस्थान रॉयल्स ने तस्वीर शेयर करते हुए पूछा मजेदार सवाल 

Neeraj
आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे
आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 को शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। 16वें सत्र का आगाज इसी महीने 31 मार्च से होगा जिसके लिए सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सभी टीमों ने अलग-अलग मैदानों पर कैंप लगाकर अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की फ्रेंचाइजी ने अपना पहला ट्रेनिंग कैंप नागपुर में लगाया था और अपने दूसरे कैंप के लिए टीम के कई मेंबर गुवाहाटी पहुंच चुके हैं।

इस बीच फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रमुख खिलाड़ियों में से एक युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ कन्नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्चा सुदीप नजर आ रहे हैं। अपने मजेदार कैप्शन के लिए यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, यूजी और सुदीप की इस तस्वीर को शेयर करते हुए, राजस्थान ने कैप्शन में लिखा,

इन दोनों की भूमिका वाली फिल्म को आप क्या नाम देंगे?

फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट करके अपने-अपने सुझाव देते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी।

गौरतबल है कि, किच्चा सुदीप इन दिनों सेलेब्रेटी क्रिकेट लीग खेलने में व्यस्त हैं और इन दोनों की ये मुलाकात बेंगलुरु में टूर्नामेंट के दौरान हुई है।

गुवाहटी में दो मुकाबले खेलेगी राजस्थान रॉयल्स की टीम

गौरतलब है कि, राजस्थान टीम 5 से 10 मार्च के बीच गुवाहटी में अपना ट्रेनिंग कैंप लगाएगी। असम में खेलों को बढ़ावा देने के लिए राजस्थान अपने दो लीग मैच यहाँ पर घरेलू टीम के रूप में खेलेगी। राजस्थान ये दोनों मैच एसीए बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में 5 और 8 अप्रैल को क्रमश: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलेगी। इसी वजह से टीम अपनी तैयारी के लिए 4 मार्च को देर रात यहाँ पहुंची और 5 मार्च, रविवार से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now