Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने रविन्द्र जडेजा का मजेदार मीम शेयर कर किया स्वागत

युजवेंद्र चहल ने रविन्द्र जडेजा की मजेदार तस्वीर साझा की
युजवेंद्र चहल ने रविन्द्र जडेजा की मजेदार तस्वीर साझा की
Prashant Kumar
visit

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs SL) से मैदान में वापसी करने को तैयार हैं। भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ में खेला जाएगा।

भारतीय टीम के अन्य सदस्यों के साथ-साथ रविन्द्र जडेजा भी लखनऊ में मौजूद हैं। जडेजा चोट के कारण काफी समय से मैदान में नजर नहीं आए थे और ऐसे में उनके वापस आने पर भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उनका अलग अंदाज में स्वागत किया है।

चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जडेजा की एक तस्वीर साझा की है, जिस पर उन्होंने फ़िल्टर लगाकर मीम का रूप दिया है। उन्होंने उस तस्वीर को साझा किया और लिखा,

आपका स्वागत है जड्डू पा
युजवेंद्र चहल की इंस्टाग्राम स्टोरी
युजवेंद्र चहल की इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें कि जडेजा पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में हिस्सा लेने के बाद से ही बाहर चल रहे थे और कुछ समय उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकादमी में भी बिताया। ऑलराउंडर खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए घोषित हुई दोनों टीमों में जगह मिली है।

रविन्द्र जडेजा समेत अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने किया अभ्यास

24 फरवरी को खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने आज अभ्यास किया। भारत के अभ्यास सत्र की तस्वीरों को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया।

इन तस्वीरों में रविन्द्र जडेजा भी नजर आ रहे हैं जो बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में रोहित शर्मा भी बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा एक तस्वीर में टीम के हेड कोच सभी खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में टीम के नए उपकप्तान जसप्रीत बुमराह भी दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Prep mode 🔛 #TeamIndia hit the ground running as they gear up for the @Paytm #INDvSL T20I series. 💪 👍 https://t.co/pcRxQYiJMw

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now