Create
Notifications

"सिराज के बाल ऐसे लग रहे हैं कि घास में पानी नहीं दिया गया हो", चहल ने तेज गेंदबाज का उड़ाया मजाक

युजवेंद्र चहल ने मोहम्‍मद सिराज का जमकर मजाक उड़ाया (फोटो साभार-ट्विटर)
युजवेंद्र चहल ने मोहम्‍मद सिराज का जमकर मजाक उड़ाया (फोटो साभार-ट्विटर)
Vivek Goel

टीम इंडिया (India Cricket team) ने रविवार को धर्मशाला में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) को तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में 6 विकेट से मात दी। इसी के साथ भारतीय टीम ने श्रीलंका का तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया।

श्रेयस अय्यर ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नाबाद अर्धशतक जमाया और पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। अय्यर ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 45 गेंदों में 9 चौके और एक छक्‍के की मदद से नाबाद 73 रन बनाए।

मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने श्रेयस अय्यर का इंटरव्‍यू किया। युजवेंद्र चहल कैमरे के सामने अपने चहल टीवी के लिए मशहूर हैं, जिसमें कोई न कोई ऐसी बात जरूर की जाती है कि फैंस को गुदगुदा देते हैं। चहल टीवी क्रिकेट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

युजवेंद्र चहल ने कहा कि चहल टीवी में आपका स्‍वागत है और आज हमारे साथ है श्रेयस अय्यर, जिन्‍होंने मैन ऑफ द सीरीज हासिल किया। अय्यर ने चहल को कहा कि वह पुराने प्रदर्शन पर ध्‍यान नहीं देते हैं और रोज एक नई शुरूआत करते हैं।

अय्यर ने कहा, 'मैं अपने पिछले प्रदर्शन पर ध्‍यान नहीं देता हूं। आज जो हुआ अब इससे आगे बढ़ जाऊंगा। फिर नए दिन अलग तरह से पारी आगे बढ़ानी होगी।' इतने में मोहम्‍मद सिराज दोनों खिलाड़‍ियों के बीच आ जाते हैं।

चहल अपने साथी का स्‍वागत बेहद मजाकिया अंदाज में करते हैं, जिसका वीडियो तेजी से वारयल हो गया है। चहल ने कहा कि इंटरव्‍यू के बीच में हमारे साथ तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज भी जुड़ चुके हैं, जिनके बाल आप देख सकते हैं कि ऐसे लगते हैं कि घास में पानी नहीं डाला गया हो। चहल ने कहा, 'सिराज के बाल ऐसे लगते हैं कि घास में पानी नहीं डाला गया हो। यह एकदम सूखी घास लग रहे हैं।' सिराज कोई सफाई देते, इससे पहले सभी खिलाड़ी ठहाका लगाने लगते हैं। यह छोटी सी क्लिप भारतीय फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

टीम इंडिया ने श्रीलंका का किया क्‍लीन स्‍वीप

भारतीय टीम ने रविवार को धर्मशाला में खेले गए तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को 19 गेंदें शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 146/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में भारत ने 16.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

इस जीत के साथ ही भारत ने श्रीलंका का तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया। भारत की यह लगातार 12वीं टी20 इंटरनेशनल जीत रही, जो वर्ल्‍ड रिकॉर्ड की बराबरी है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...