Create

चेतेश्वर पुजारा की शानदार अर्धशतकीय पारी को लेकर पूर्व गेंदबाज ने जताई खुशी

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three

बर्मिंघम टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पुजारा अपनी इस वापसी से काफी खुश होंगे। जहीर खान ने पुजारा की काफी तारीफ की।

चेतेश्वर पुजारा की अगर बात करें तो एजबेस्टन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्होंने बेहतरीन अर्धशतक लगाया। क्रीज पर आने के बाद उन्होंने थोड़ा समय लिया लेकिन उसके बाद अपने शॉट्स खेले। वो अभी 139 गेंद पर 5 चौके की मदद से 50 रन बनाकर नाबाद हैं और उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद है।

चेतेश्वर पुजारा काफी बेहतरीन तैयारी के साथ इस मैच में आए थे - जहीर खान

जहीर खान के मुताबिक पुजारा ने काफी बेहतरीन तरीके से पारी को आगे बढ़ाया और इस मैच में एक नई जिम्मेदारी उठाई है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अपने फॉर्म से पुजारा काफी खुश होंगे। इससे पहले उन्होंने काउंटी क्रिकेट खेला था और काफी अच्छी तैयारी की थी। ये एक बड़ा पॉजिटिव था। उनकी अक्सर इसके लिए आलोचना होती है कि भारत को अच्छी शुरूआत मिलने के बाद वो मोमेंटम को धीमा कर देते हैं। हालांकि उन्होंने अपनी इस कमी पर काम किया है। वो हमेशा भारतीय पारी में एंकर की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने इस मैच में नई जिम्मेदारी उठाई है और अपनी पोजिशन से हटकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 50 और ऋषभ पन्त 30 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इस तरह से भारतीय टीम के पास कुल 257 रनों की बढ़त हो गई है। टीम इंडिया एक बड़ा टार्गेट इंग्लैंड के सामने रखना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment