Create
Notifications

ऋषभ पंत के शतक के बाद राहुल द्रविड़ के रिएक्शन को लेकर जहीर खान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत के शतक के बाद खुशी से उछलते राहुल द्रविड़
ऋषभ पंत के शतक के बाद खुशी से उछलते राहुल द्रविड़
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बर्मिंघम टेस्ट मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शतक लगाने के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने जिस तरह का रिएक्शन दिया उसको लेकर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आमतौर पर द्रविड़ इस तरह का सेलिब्रेशन नहीं करते हैं लेकिन जिस परिस्थितियों में ये शतक आया उससे वो भी काफी उत्साहित हो गए।

इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम 98 रनों तक अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी। टीम इंडिया काफी मुश्किल में दिख रही थी लेकिन इसके बाद ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाल लिया और छठे विकेट के लिए 222 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में छठे विकेट के लिए ये सबसे बड़ी भारतीय साझेदारी है।

पंत ने इस पार्टनरशिप के दौरान काफी आक्रामक बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 111 गेंद पर 20 चौके और 4 छक्के की मदद से 146 रनों की जबरदस्त पारी खेली और टीम को एक बेहतरीन स्थिति में पहुंचा दिया। पंत ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ खुशी से उछल पड़े और उनका रिएक्शन देखने लायक था।

द्रविड़ को इस पारी की अहमियत पता है - जहीर खान

जहीर खान के मुताबिक राहुल द्रविड़ को पता है कि पंत के इस पारी की कितनी अहमियत है और इसी वजह से वो इतने खुश थे। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जब आप इस तरह की पारी देखते हैं तो फिर आपकी भावनाएं बाहर आ जाती हैं। खासकर मैच की परिस्थिति को देखते हुए ये काफी अहम पारी थी। जिन लोगों ने भी ये गेम खेला है उन्हें इस पारी की अहमियत पता है। राहुल द्रविड़ का करियर काफी लंबा रहा है और वो इस बात को काफी अच्छी तरह से समझते हैं। द्रविड़ को आमतौर पर इस तरह से रिएक्ट करते हुए आप नहीं देखते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...