Create

जहीर खान ने सूर्यकुमार यादव को तीसरे भारतीय खिलाड़ी के रूप में रिटेन किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
सूर्यकुमार यादव के ऊपर एक बार फिर से मुंबई इंडियंस ने भरोसा जताया है
सूर्यकुमार यादव के ऊपर एक बार फिर से मुंबई इंडियंस ने भरोसा जताया है

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस जहीर खान (Zaheer Khan) ने सूर्यकुमार यादव को टीम में रिटेन किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव को तीसरे भारतीय खिलाड़ी के तौर पर रिटेन करने का फैसला काफी मुश्किल था।

आईपीएल के अगले सीजन से पहले मुंबई इंडियंस ने अपने चार रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। तीन भारतीय खिलाड़ी और एक विदेशी खिलाड़ी को मुंबई ने रिटेन किया है। मुंबई की टीम में कप्तान रोहित शर्मा के अलावा जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया गया है। उनके अलावा विदेशी खिलाड़ियों में किरोन पोलार्ड को भी टीम के साथ बरकरार रखा गया है।

सूर्यकुमार यादव के रिटेंशन को लेकर जहीर खान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान जहीर खान से सूर्यकुमार यादव के रिटेंशन के बारे में पूछा गया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "ये आसान फैसला नहीं था। जिस तरह से टीम ने परफॉर्म किया और प्लेइंग इलेवन जितनी जबरदस्त थी उसे देखते हुए ये काफी मुश्किल निर्णय था। हमारे पास बेहतरीन प्लेयर थे और उन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन भी किया था।"

जहीर खान ने ये भी बताया कि जो खिलाड़ी टीम में रिटेन नहीं किए गए हैं उनको वापस टीम में लाने को लेकर भी चर्चा हुई है। उन्होंने आगे कहा "अगर आप बड़े नामों की बात करें तो सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर और क्रुणाल पांड्या जैसे दिग्गज इस लिस्ट में हैं। हमने इस बात को लेकर भी चर्चा की है कि कैसे इन खिलाड़ियों को वापस टीम में लाया जाए।"

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है। इस टीम ने अभी तक सबसे ज्यादा पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment