Create
Notifications

जहीर खान ने बताया पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस में शामिल करने का कारण

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

आईपीएल 2021 के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के शिविर में पीयूष चावला (Piyush Chawla) के प्रति अपनी उत्साह व्यक्त करते हुए जहीर खान (Zaheer Khan) ने इस साल की शुरुआत में नीलामी में अनुभवी लेग स्पिनर को खरीदने वाली टीम के पीछे का कारण बताया है। मुंबई इंडियंस पीयूष चावला की चौथी आईपीएल टीम होगी। उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2008 में पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) से की और 2013 तक उनके साथ रहे।

मुंबई इंडियंस के यूट्यूब वीडियो में पीयूष चावला के बारे में जहीर खान ने कहा कि पीयूष चावला न केवल टीम के लिए खेल या कौशल सेट लाने जा रहे हैं, बल्कि उनके पास अनुभव का खजाना भी हैं। वह दबाव की स्थितियों में रहे हैं, उसकी बड़ी भूमिका है। वह टीम में सबसे वरिष्ठ स्पिनर बनने जा रहे हैं। मुझे यकीन है कि वह अपने अनुभव से इन सभी स्पिनरों के लिए मेंटर साबित होंगे। अनुभवों को साझा करना हमेशा काम करता है। हम उनके अनुभव को वास्तव में बहुत महत्व देते हैं। हमारे पास राहुल चाहर भी टीम में हैं जो आगामी युवा प्रतिभा हैं।

जहीर खान का पूरा बयान

जहीर ने कहा कि पीयूष चवाल का अनुभव विशुद्ध रूप से उनकी मदद करने वाला है। वह नई गेंद से गेंदबाजी कर रहे हैं। जब उन्हें हम ढूंढ रहे थे तब यह भी चर्चा का एक विषय रहा है।

रोहित शर्मा ने चावला के बारे में कहा कि मैं उन्हें अंडर 19 के दिनों से जानता हूँ। मैं जानता हूँ कि वह एक आक्रामक गेंदबाज हैं जो हम टीम में चाहते थे। वह एक अच्छे व्यक्ति हैं और उन्हें टीम में लाना शानदार है। वह इस प्रारूप, विपक्षी टीमों और खिलाड़ियों को जानते हैं।

पांच बार आईपीएल की चैम्पियन टीम मुंबई इंडियंस का पहला मैच आरसीबी के खिलाफ 9 अप्रैल को होगा। दोनों टीमें मुकाबले के लिए उत्साहित हैं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now